Tribute to Raju Srivastav : राजू श्रीवास्तव को स्टैंडअप कॉमेडियन का आखिरी सलाम, आंखो को नम कर देगा कलाकारों का ये स्पेशल ट्रिब्यूट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tribute to Raju Srivastav : राजू श्रीवास्तव को स्टैंडअप कॉमेडियन का आखिरी सलाम, आंखो को नम कर देगा कलाकारों का ये स्पेशल ट्रिब्यूट


<-- ADVERTISEMENT -->


राजू श्रीवास्तव को श्रृद्धांजलि : 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली। वो पिछले 42 दिन से वह अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर से हर कोई टूट गया। राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी और किरदारों से फैंस के दिलों में अलग जहग बनाई थी। उनकी फैमिली हो या उनके साथ काम करने वाले लोग, हर कोई उन्हें अब भी श्रद्धांजलि दे रहा है। अब वाह-भई-वाह के मंच पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर और हास्य कलाकार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने शो वाह-भई-वाह (Wah Bhai Wah Show) में भाई काजू श्रीवास्तव और दोस्त सुनील पाल, एहसान कुरैशी समेत अन्य स्टैंडअप कॉमेडियन के साथ मिलकर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान हर किसी की आंखे नम हो गईं।

शैलेश लोढ़ा राजू श्रीवास्तव के करीबियों में से एक रहे हैं। राजू जितने दिन अस्पताल में रहे, उनके लिए दुआ मांगने वालो में से एक शैलेश लोढ़ा भी रहे।

यह भी पढ़ें- 5 साल बाद होगी दयाबेन की वापसी

शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर उनको अंतिम विदाई दी थी। शैलेश ने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवास्तव के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी दोस्ती बरसों पुरानी... स्टार प्लस के एक शो कॉमेडी का महा मुक़ाबला में जिस वक्त हम साथ आए थे। अद्भुत कलाकार...कमाल के मित्र...राजू भाई...ऐसे रुला के जाओगे...ये नहीं सोचा था...ईश्वर आप को अपने चरणों में स्थान दे....हास्य के क्षेत्र की इस क्षति को कभी पूरा नहीं जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- राखी सावंत को मारते हैं आदिल खान!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: