Mahesh Babu’s mother Ghattamaneni Indira का निधन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mahesh Babu’s mother Ghattamaneni Indira का निधन

Mahesh Babu’s mother Ghattamaneni Indira का निधन. Mahesh Babu’s mother death news

<-- ADVERTISEMENT -->



 Mahesh Babu’s mother Ghattamaneni Indira का निधन.

Mahesh Babu’s mother Ghattamaneni Indira Death

सुपरस्टारमहेश बाबू ( Mahesh Babu ) की मां ( Mahesh Bahu Mother ) श्रीमती। घट्टामनेनी इंदिरा देवी ( Mahesh Bahu Mother Death ) अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई हैं। उम्र संबंधी बीमारियों के कारण उनकी मृत्यु हो गई। दिग्गज अभिनेता कृष्णा की पत्नी इंदिरा कुछ समय से अस्वस्थ थीं। उनका अंतिम संस्कार आज (बुधवार, 28 सितंबर) किया जाएगा।

श्रीमती लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी नहीं रही। बुधवार (28 सितंबर) को सुबह करीब 4 बजे उनका निधन हो गया। इंदिरा देवी ने कथित तौर पर हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

घट्टामनेनी परिवार ने अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ बेहद दुखद खबर साझा करने के लिए एक बयान जारी किया। उन्होंने साझा किया कि उनका पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा ताकि लोग अंतिम दर्शन कर सकें। इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार आज महाप्रस्थानम में किया जाएगा।

"श्रीमती घट्टामनेनी इंदिरा देवी, अनुभवी अभिनेता कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां का कुछ समय पहले निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से बीमारी से पीड़ित थीं। उनके पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा ताकि प्रशंसकों का दौरा किया जा सके। आज सुबह 9 बजे और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा, “महेश बाबू के परिवार का एक बयान पढ़ें।

प्रशंसकों ने हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। अनुभवी अभिनेता कृष्णा की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, कई नेटिज़न्स ने संदेश लिखे।

एक फैन ने लिखा, "रेस्ट इन पीस अम्मा #IndiraDevi garu. महेश अन्ना के लिए बड़ी क्षति। मजबूत अन्ना @urstrulyMahesh।" एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "इंदिरा देवी नहीं रहीं। उनकी आत्मा को शांति मिले। कृष्णा गरु, @urstrulyMahesh और पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना।"

महेश बाबू का अपनी मां के बारे में बात करते हुए एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है। एक प्रशंसक ने इसे कैप्शन के साथ साझा किया: "'वह मेरे लिए भगवान की तरह है। जब भी मैं तनावग्रस्त और घबराया हुआ होता हूं तो मैं उसके घर जाता हूं और कॉफी पीता हूं और मेरी सारी टेंशन दूर हो जाती है। यह मेरी मां के साथ मेरा रिश्ता है'- #महेशबाबू कई मौकों पर ऐसा कहा। RIP इंदिरा देवी गरु।"

Rest in peace Indira Devi...




<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: