कंगना को नहीं पच रही है Brahmastra के हिट होने की बात, कहा- मूवी माफिया तय करते हैं किसे करना है 'हिट' और किसे 'फ्लॉप' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कंगना को नहीं पच रही है Brahmastra के हिट होने की बात, कहा- मूवी माफिया तय करते हैं किसे करना है 'हिट' और किसे 'फ्लॉप'


<-- ADVERTISEMENT -->



जब से अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है तब से कोई न कोई इसे लेकर बयानबाजी कर रहा है। किसी को तो ये खूब भा रही है, तो किसी को इसकी सक्सेस रास नहीं आ रही है। इन्हीं में से एक नाम है कंगना रनौत का। फिल्म की रिलीज के बाद से कंगना हाथ धोकर इसके पीछे पड़ गई हैं और अब तक फिल्म को लेकर कई आरोप लगा चुकी हैं। अब एक बार फिर कंगना ने इसे लेकर धावा बोला है।

फिल्म की सक्सेस पर जहां काफी लोग खुश है वहीं कंगना रनौत इसपर आंसू बहा रही हैं। उन्हें फिल्म से जुड़े सामने आ रहे कलेक्शन के आंकड़ों पर यकीन नहीं हो रहा है और वो इन्हें झूठे बता रही हैं। पिछले दिनों कंगना ने इसे भारत की सबसे बड़ी हेराफेरी बताया था और एर बार फिर उन्होंने फिल्म को लेकर बात की है। इस बार उन्होंने फिल्म माफियाओं को आड़े हाथ लिया है। कंगना ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।
kangana ranaut post

इंस्टा स्टोरी में उन्होंने बॉक्स ऑफिस एग्रीगेटर वेबसाइट आंध्राबॉक्सऑफिस डॉट कॉम के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा है- ब्रह्मास्त्र ने अब तक दुनियाभर में 246 करोड़ रुपए कमाए हैं, जो कि फिल्म के 650 करोड़ रुपए के भारी बजट के सामने एक छोटा सा आंकड़ा है।

इसी पर कंगना ने लिखा- फिल्म को केवल 144 करोड़ रुपए (लागत 650 करोड़) में सबसे बड़ी हिट घोषित किया गया है, यह केवल इस परपैक्सटिव में है कि फिल्म माफिया कैसे काम करता है। वे ही तय करते हैं कि किस फिल्म को हिट घोषित किया जाएगा और किस फिल्म को फ्लॉप कहा जाएगा, भले ही इसके कलेक्शन या रिकवरी की परवाह किए बिना। वे चुनते हैं कि किसे प्रमोट करना है, किसका बहिष्कार करना है, लेकिन यहां वह बेनकाब हो गए हैं।

kangana ranaut post

ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने फिल्म के आंकड़ो लेकर बात की हो इससे पहले भी वो इसपर निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने करण जौहर पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन नंबर को बढ़ाकर बताने का आरोप लगाया था। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा "शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट साबित हो गई और मुनाफा भी कमा लिया। हा हा हा.... 250 करोड़ रुपये (वह भी एक नकली आंकड़ा)। वीएफएक्स सहित 650 करोड़ रुपये के बजट में बनी है यह फिल्म। सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। गणितज्ञ करण जौहर का गणित ... हमको भी सीखना है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: