Shah Rukh Khan अपनी शर्ट को याद कर कह रहे - 'तुम होती तो ऐसा होता..', Gauri Khan बोलीं - 'अब ये शर्ट से....' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan अपनी शर्ट को याद कर कह रहे - 'तुम होती तो ऐसा होता..', Gauri Khan बोलीं - 'अब ये शर्ट से....'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड और अपने फैंस के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख जल्द ही सिद्धार्थ निर्देशित फिल्म 'पठान' और साउथ निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। उनकी दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनकी दोनों ही फिल्में एक्शन थ्रिलर फिल्म है और काफी समय से किंग खान के फैंस उनको एक्शन मोड़ में देखना चाहते थे। इसलिए फैंस उनकी इन फिल्मों को रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 4 साल बाद अपनी पहली फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाहरुख के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आने वाले हैं।

तीनोें स्टार्स की ये फिल्म अगले साल अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच शाहरुख सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की, जिसको लेकर उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी कमेंट किया है।

शाहरुख ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मैं अपनी शर्ट से। तुम होतीं तो कैसा होता। तुम इस बात पर हैरान होतीं। तुम इस बात पर कितनी हंसतीं। तुम होतीं तो ऐसा होता। मुझे भी #पठान का इंतजार है'। जहां एक तरफ शाहरुख की इस पोस्ट को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, तो वहीं उनकी पत्नी ने उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजब-गजब कैप्शन डाला है।

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ आगे बढ़ी Ranbir-Alia की 'ब्रह्मास्त्र'


गौरी खान ने शाहरुख के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा 'ओह गॉड। अब ये अपनी शर्ट से भी बातें करने लगे हैं'। गौरी खान के इस पोस्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है। स्टार के फैंस उनके इस पोस्ट पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अपने शाहरुख खान के काम की बात की जाए तो, उनको आखिरी बार साल 2018 में 'जीरो' फिल्म में देखा गया था।

इसके बाद उनको हाल में रिलीज हुई आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो देते देखा गया। इसके बाद वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। साथ ही वो 'पठान' और 'जवान' के अलावा राज कुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख पहली बार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: