#BoycottBrahmastra ट्रेंड के बीच फिल्म के बिके 27,000 टिकट, रिलीज से पहले हुई धमाकेदार शुरुआत? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

#BoycottBrahmastra ट्रेंड के बीच फिल्म के बिके 27,000 टिकट, रिलीज से पहले हुई धमाकेदार शुरुआत?

#BoycottBrahmastra ट्रेंड के बीच फिल्म के बिके 27,000 टिकट, रिलीज से पहले हुई धमाकेदार शुरुआत?

<-- ADVERTISEMENT -->



इस महीने की आने वाली 9 तारीख बेहद खास है बॉलीवुड और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) के लिए, क्योंकि काफी लंबे समय के इंतजार के बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) होने वाली है। दोनों स्टार्स के लिए ये फिल्म इस लिए भी बेहद खास है क्योंकि दोनों पहली बार एक साथ इस फिल्म में बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई थी, जिसके बाद इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी की और अब दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके लिए ये फिल्म कितनी खास है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और करण जौहर (Karan Johar) ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ एक्टर नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी एक कैमियो रोल दिखाई देने वाला है, जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है। फिल्म के लिए स्टार्स के साथ-साथ फैंस भी काफी एक्साटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म को हिंदी भाषा समेत कई और भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने टिकटों की संख्या का उल्लेख करते हुए बताया कि पहले दिन के लिए 11,558 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है, क्योंकि ये सुविधा केवल चुनिंदा शहरों में ही है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कुल टिकट बिक्री का 63%, शनिवार 25% और सूर्य 12% देखा गया है।

बता दें कि प्री-बुकिंग के 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 27,000 टिकट बेची गई हैं। इतना ही नहीं ये फिल्म इस साल 2022 की सबसे महंगी फिल्म है, जिसका कुल बजट 400 करोड़ रुपए है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस में सफल होने के लिए पहले दिन की कमाई काफी अहम होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: