'ब्रह्मास्त्र' की हालत देख 'विक्रम वेधा' का प्रोमोशन करने लगे रणबीर कपूर, एक्टर ने अपनी फिल्म को बताया ठीक ठाक? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ब्रह्मास्त्र' की हालत देख 'विक्रम वेधा' का प्रोमोशन करने लगे रणबीर कपूर, एक्टर ने अपनी फिल्म को बताया ठीक ठाक?


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भले ही सिनेमाघरों में उतरे दो सप्ताह से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी फैंस में खत्म नहीं हुआ है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने अपने दमदार VFX सो दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे ये ही तगड़ी कमाई करना शुरू कर दी थी। हालांकि फिल्म की स्पीड धिमी जरूर पड़ी है। अब इस बीच रणबीर अपनी फिल्म को छोड़ किसी और फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।

नेशनल सिनेमा डे यानी 23 सितंबर 2022 के दिन इस फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और ज्यादातर शो हाउसफुल रहे। इस समय फिल्म का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिला। ऐसे में रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फैंस से इंट्रैक्ट करने मुंबई के एक थियेटर पहुंचे गए, जहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात की।

इसी बीच रणबीर ने अपने फैंस से यह अपील की कि वह सिनेमा को सपोर्ट करें और ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' को जरूर देखें जो अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें- आमिर खान जैसा दिखने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गया ये पाकिस्तानी एक्टर

ब्रह्मास्त्र' पार्ट वन के बाद दूसरे पार्ट का एलान हो गया है। अयान ने इसे लेकर कहा कि मैं फिलहाल में देव को लेकर काफी कम बातें कह सकता हूं। आइडिया ये था कि हम दर्शकों को बता दें कि अगला हिस्सा किस पर आधारित होगा। देव में भूतकाल और वर्तमान, दोनों ही दिखाए जाएंगे।'

अयान ने बताया कि ' दूसरे पार्ट पर काम शुरू होगा, जब पहले का पूरा काम खत्म हो जाएगा और पूरी कोर टीम कहेगी कि चलो अब काम शुरू करते हैं। हमारी कोशिश है कि पार्ट 2, दिसंबर 2025 में रिलीज हो।' हालांकि फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होगी इसे अभी उन्होंने कंफर्म नहीं किया है। VFX पर काफी फोकस रहेगा।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क इवेंट की फोटोज देख हैरान रह गए लोग



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: