कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया 'महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया 'महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन'

कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया 'महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन'

<-- ADVERTISEMENT -->



दरअसल में कंगना ने महेश भट्ट के असली नाम का खुलासा किया है। कंगना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने महेश भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना ने बताया कि महेश भट्ट का असली नाम महेश नहीं, बल्कि 'असलम' है। कंगना रनौत ने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुसलमानों की एक सभा को संबोधित करते हुए फर्राटेदार अंदाज में उर्दू पढ़ते दिखाई पड़ रहे हैं।

कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- मुझे बताया गया है कि इसका नाम असलम है और इसने अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के लिए अपना नाम बदल लिया था। कितना खूबसूरत नाम है, इसे छिपाया क्यों?

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महेश भट्ट की कुछ वीडियो शेयर की हैं और उनके साथ अलग-अलग कैप्शन लिखे हैं।

कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा है, "महेश जी, लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।"

अगली क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, "मुझे बताया गया कि उनका (महेश भट्ट) का असली नाम असलम है। उन्होंने दूसरी शादी (सोनी राजदान से) करने के लिए धर्म बदला था।"

mahesh bhatt video

कंगना ने अगली क्लिप को कैप्शन दिया है, "उन्हें (महेश भट्ट) अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। जब धर्म बदल लिया हो तो आप धर्म विशेष का प्रतिनिधित्व नहीं करते।"

वीडियो में महेश भट्ट ने कहा, 'जहां डर है वहां इस्लाम नहीं और जहां इस्लाम है वहां डर नहीं। जैसे जहां अंधेरा होता है वहां रोशनी नहीं होती, और जहां रोशनी होती है वहां अंधेरा नहीं होता। एक हदीस मुझे मेरे अजीज दोस्त महमूद मदनी साहब ने लिखवाई थी जो मेरे कंप्यूटर पर है।' ये हदीस पढ़ने के बाद महेश भट्ट ने इसे हिंदी में अनुवाद करते हुए कहा- मदद कर। अपने भाई की मदद कर, वो मजलूम (बेचारा) हो तो मदद कर, और जालिम हो तो भी मदद कर।

आपको बता दें कि अदाकारा ने महेश भट्ट की ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म का नाम 'गैंगस्टर' था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: