'लोगों की अटेंशन चाहिए बस...', Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'लोगों की अटेंशन चाहिए बस...', Vijay Deverakonda पर भड़के Ram Gopal Varma ने सुना दी खरी-खोटी


<-- ADVERTISEMENT -->



करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पर हाल में फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं हाल में राम गोपाल वर्मा ने विजय देवरकोंडा पर तीखा कटाक्ष करते हुए उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाई है। निर्देशक का कहना है कि 'फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे विजय का एटीट्यूड ही हो सकता है'। हाल में मीडिया से बात करते हुए राम गोपाल ने कहा कि 'विजय गुस्सैल व्यक्ति हैं'।

फिल्म निर्देशक ने आगे कहा कि 'उन्हें बस लोगों की अटेंशन चाहिए'। विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आई थीं। इस फिल्म को पैन इंडिया के तहत रिलीज किया गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर एक दम फ्लॉप साबित रही। वहीं अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे की वजब विजय देवरकोंडा को ही बताया है।

निर्देशक ने बात करते हुए कहा कि 'विजय का बिहेवियर काफी गुस्से वाला है, जो केवल लोगों की अटेंशन ही चाहते हैं और कुछ नहीं। साथ ही राम गोपाल वर्मा ने ये भी कहा कि 'प्रभास, राम चरण, यश जैसे साउथ स्टार्स को दर्शकों का प्यार और सम्मान मिलता है, क्योंकि उनका बिहेवियर काफी अच्छा और शांत है'।

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड पर विजय ने बयान दिया था कि 'कौन रोकेगा देख लेंगे। लोग सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देखेंगे तो ओटीटी या टीवी पर देख लेंगे'। उनके इसी बयान के बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि 'फिल्म की प्रमोशन के दौरान उनकी बातें और बयान भी लोगों को पसंद नहीं आए और उनकी फिल्म के लिए भी बायकॉट ट्रेंड चलाया गया'।

वैसा ये पहली बार नहीं है जब किसी निर्माता-निर्देशक ने एक्टर विजय देवरकोंडा के बिहेवियर को लेकर ऐसी बात कही है। इससे पहले भी गेयटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने उनके बिहेवियर को घमंडी बताया था। हालांकि, उनके बयान के बाद एक्टर उनसे मिलने पहुंच गए थे, जिसके बाद उन्होंने भर-भर के एक्टर की तारीफ की थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: