Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाह्नवी कपूर ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में किया बेहतरीन वर्कआउट, हॉट फिगर देख फैंस हुए पागल

Jhanvi Kapoor ने sports bra और shorts में किया बेहतरीन वर्कआउट, हॉट फिगर देख फैंस हुए पागल.

<-- ADVERTISEMENT -->




जाह्नवी कपूर ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में किया बेहतरीन वर्कआउट, हॉट फिगर देख फैंस हुए पागल. Jhanvi Kapoor ने sports bra और shorts में किया बेहतरीन वर्कआउट, हॉट फिगर देख फैंस हुए पागल.

Jhanvi Kapoor did a great workout in sports bra and shorts

जाह्नवी कपूर अपने लुक और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। जाह्नवी अपने बोल्ड, हॉट लुकिंग और खूबसूरती के लिए काफी अवेयर रहती है | कुछ समय पहले वायरल हुई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर अपने जिम के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, और उन्होंने अपनी इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपन बॉलीवुड के करियर की शुरुआत लोकप्रिय फिल्म धड़क से की थी, जिसमें वह काफी मासूमियत के साथ नजर आयी थी, एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म धड़क में मासूमियत और खूबसूरती से लोगों के दिलों को जीत लिया था | आजकल जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है, और आये दिन अपने नए-नए तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं | हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में जाह्नवी जिम से निकलते हुए जिम के आउट में दिखाई दे रही हैैं, और इनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिल रही हैं।

ये अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं, और इनको अपने फिटनेस से बेहद प्यार है| एक्टे्स आये दिन अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है| जाह्नवी को आये दिन इनके जिम के बाहर सपॉट किया गया है, एक्ट्रेस अपने जिम को कभी भी नहीं छोड़ती रोजाना जिम जाती है।

देखें जाह्नवी कपूर का हॉट रूप


जाह्नवी ने अपने जिम के इस आउटफिट की तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है| तस्वीरों को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और 2.5 मिलियन लोगों ने इस तस्वीर को पसंद किया है जानवर जाने की इस तस्वीर और जाह्नवी की इस तस्वीर ने लोगों को काफी अपनी और आकर्षित किया है| जाह्नवी कपूर की इस आउटफिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं| लोगों ने इनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: