Alia Bhatt की एक्टिंग के आगे नहीं टिक पाए Ranbir Kapoor! सोशल मीडिया पर ऐसा है 'Brahmastra' का पहला रिव्यू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt की एक्टिंग के आगे नहीं टिक पाए Ranbir Kapoor! सोशल मीडिया पर ऐसा है 'Brahmastra' का पहला रिव्यू


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। फिल्म की लाखों में एडवांस बुकिंग हुई थी, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए कितने एक्साइटेड थे। फैंस का इंतजार आज खत्म हुआ। ये फिल्म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, जिसको हिंदी भाषा समेत कई और भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राय और नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमियो है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। साथ ही काफी सारे ऐसे लोग हैं जो फिल्म के रिव्यू आने का वेट कर रहे हैं। रणबीर की इससे पहले एक फिल्म 'शमशेरा' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हो चुकी है, जिसके बाद फैंस और मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

ऐसे में अगर इस फिल्म को लेकर बेकार रिव्यू सामने आते हैं तो इसका सीधा असर रणबीर के करियर पर पड़ सकता है। वहीं फिल्म का पहला रिव्यू सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है, जिसके बाद हम आपको बताने जा रहे हैं। फिल्म के फिल्म की कहानी के साथ-साथ फिल्म के ग्राफिक्स को काफी पसंद किया जा रहा है।

उमैर संधू ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू रखते हुए लिखा था कि 'रणबीर कपूर फिल्म में बहुत कंफ्यूज्ड लगे हैं। उन्हें पता ही नहीं है कि क्या हो रहा है? आलिया भट्ट फिल्म में शानदार लगी हैं। मौनी रॉय बहुत खराब लग रही हैं। उनकी बहुत लाउड एक्टिंग हैं। अमिताभ बच्चन पूरी गरिमा में हैं। केवल दुख इस बात का है कि उन्हें कम फुटेज मिली है'।

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा 'फैंटेसी एडवेंचर फिल्में बॉलीवुड में कम ही होती हैं। आप अयान मुखर्जी को साहसी होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, जो एक ऐसे जौनर में गए जो सपने दिखाने वालों ने छुआ भी नहीं था, लेकिन फिल्म का स्क्रीनप्ले और कहानी बिल्कुल औसत है और कभी-कभी बहुत खराब'। उमैर संधू ने आगे लिखा कि 'अक्सर जो चमकता है वो सोना नहीं होता'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: