2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant! बोलीं - 'Hema Malini ने खुद अनाउंस किया मेरा नाम' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant! बोलीं - 'Hema Malini ने खुद अनाउंस किया मेरा नाम'


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावत (Rakhi Sawant) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी इन दिनों अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिश्तों और शादी को लेकर चर्चाओं में थी, लेकिन अब वो 2024 के चुनावों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो साल 2024 के चुनावों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि 'वो 2024 में चुनाव लड़ने जा रही हैं और उनके नाम की अनाउंसमेंट एक्ट्रेस और सासंद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने किया है'।

राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि 'आज मैं इतनी खुश हूं। असल में ये सीक्रेट था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं। ये मोदी जी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) ऐलान करने वाले थे'।

राखी आगे कहती हैं कि 'लेकिन ये मेरा सौभाग्य है कि मेरी दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी स्वीट हार्ट हेमा मालिनी ने ऐलान कर दिया है कि मैं चुनाव लड़ने वाली हूं'। असल में मोदी जी और अमित जी कहने वाले थे मेरे बारे में, चाहे मोदी जी हों या हेमा जी हों मेरे लिए एक ही बात है। मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं'।

यह भी पढ़ें: फैन ने पूछा - 'हीरोपंती 2 करके कैसा लगा?', टाइगर ने कहा - 'रिलीज के बाद L...'


बता दें कि मीडियो द्वारा जब हेमा मालिनी से कंगना रनौत को लेकर सवाल पूछा कि 'कंगना चुनाव लड़ने जा रही हैं आपका क्या कहना है इस पर?'। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अच्छी बात है। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे'।

एक्ट्रेस अपनी बात को आगे रखते हुए कहती हैं 'आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे'। हेमा मालिनी के इसी बयान पर राखी ने इस वीडियो में अपना जवाब दिया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 New Promo : इस साल खेल बदलने खुद आ रहे हैं 'बिग बॉस’



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: