Sohail Khan से तलाक के बाद Seema Sajdeh ने बदला सरनेम बोलीं - 'खान नहीं लगाऊंगी', भड़के बेटे Nirvaan ने कहा - 'हम खान हैं' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Sohail Khan से तलाक के बाद Seema Sajdeh ने बदला सरनेम बोलीं - 'खान नहीं लगाऊंगी', भड़के बेटे Nirvaan ने कहा - 'हम खान हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय से सोशल मीडिया लेकर अखबार की सुर्खियों तक सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) के तलाक की खबरें छाई हुई हैं। दोनों ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों ने साल 1998 में एक दूसरे से शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनको नाम योहान खान (Yohan Khan) और निर्वाण खान (Nirvaan Khan) है। हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के एक ऑरिजनल शो फेब्स लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की।

उन्होंने बताया तलाक लेने के पीछे क्या बात थी। वहीं अब खबर आ रही है कि सीमा सजदेह ने अपने सरनेम को बदल लिया है। शो के दौरान सीमा को घर के बाहर लगी नेम प्लेट हटाते हुए देखा दिखाया गया। हटाई गई नेम प्लेट पर सीमा सजदेह 'खान' लिखा हुआ था, जिसके बाद अब उन्होंने 'Seema, Nirvaan, Yohaan' वाली नेमप्लेट लगा ली है।

हालांकि, उनका ये फैसला उनके बेटे निर्वाण को कुछ खास पसंद नहीं आया। उन्होंने इस बात का विरोध किया। निर्वाण ने इस बारे में कहा कि 'हम चार लोगों का परिवार है और सभी खान हैं, लेकिन बस सरनेम हटा देने से और तीन लोगों का नाम लिख देने से आप असल में एक इंसान का नाम हटा रही हैं'।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma की वजह से फ्लॉप हो रहीं Akshay Kumar की फिल्में? बोले - 'ये आदमी इतनी...'


साथ ही निर्माण ने नेम प्लेट हटाए जाने का विरोध करते हुए कहा कि 'ये बहुत गैर जरूरी है। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है। इससे क्या फर्क पड़ता है? आखिर में आप फिर भी खान ही हैं। हम अभी भी खान हैं'। इससे पहले सीमा खान ने अपने सरनेम पर बात करते हुए कहा था कि 'मैंने अपने नाम से 'खान' सरनेम हटा दिया है'। सीमा ने उस समय इस बारे में बात करते हुए कहा था कि 'वे अब खान नहीं रहेंगी'।

वहीं अपने बेटे निर्वाण की प्रतिक्रिया पर बात करते हुए सीमा सजदेह ने कहा कि 'इससे ये बात को बदला नहीं जाएगा कि आखिरकार हम सब एक परिवार हैं, लेकिन साथ ही निर्वाण, मैं जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे कदम आगे बढ़ाने होंगे'। उन्होंने आगे कहा कि 'मैं अभी ना तो इस तरफ हूं और ना उस तरफ। तुम्हारे और योहान के नाम में लास्ट नेम वही (खान) रहेगा, लेकिन मेरे नाम में नहीं होगा'।

यह भी पढ़ें: 'महिलाएं सुंदरता देखती हैं, पुरुष कंट्रोल चाहता है', Nawazuddin Siddiqui ने क्यों कहा ऐसा?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: