'इमरजेंसी' से Satish Kaushik का पहला लुक आउट, 'बाबू जगजीवन राम' की निभाएंगे भूमिका - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'इमरजेंसी' से Satish Kaushik का पहला लुक आउट, 'बाबू जगजीवन राम' की निभाएंगे भूमिका


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की कई फिल्मों में कई तरह के किरदारों से लोगों का मनोरंजन करने वाले एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) एक बार फिर बड़े दमदार अवतार में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सतीश कौशिक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्टर 'बाबू जगजीवन राम' (Babu Jagjivan Ram) की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल में फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है। लुक्स में सतीश कौशिक पहचान भी नजर आ रहे हैं। सतीश ने अपने इस लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की है। साथ ही उन्होंने कंगना के लिए एक पोस्ट भी लिखा है।

सतीश कौशिक पोस्ट में लिखते हैं '#KanganaRanaut के निर्देशन में बनी #Emergency में #Babu Jagjivan Ram की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित, जिन्हें बाबूजी के रूप में भी जाना जाता है, जो सबसे दयालु और सामाजिक न्याय के योद्धा हैं'। उनके पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वहीं कंगना रनौत ने भी सतीश कौशिक की तारीफ की है। उन्होंने भी सतीश के लुक का पहला पोस्टर जारी करते हुए लिखा 'जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थे। अपने समय के सबसे अच्छे और सम्मानित नेताओं में से एक। जब श्रीमती गांधी ने आपातकाल में ढील देने के उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और फिर उसके गंभीर परिणाम निकले'।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म 'राम सेतू' से जारी हुआ 'Jai Shree Ram' का म्यूजिक

kangana_ranaut.jpg


कंगना ने आगे लिखा कि 'यही उनकी प्रासंगिकता थी> मुझे इस भूमिका के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी, जिसमें उनकी ताकत, उनकी बुद्धि और कटाक्ष हो। सतीश जी इस भूमिका के लिए एक स्पष्ट पसंद थे। मैं एक अभिनेता के रूप में उनके साथ अपने दृश्यों की प्रतीक्षा कर रही हूं'। इससे पहले भी फिल्म के कई स्टार्स के लुक जारी हो चुकी हैं।

इनमें अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण, श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, महिमा चौधरी लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे, विशाक नायर संजय गांधी के रूप में होंगे।

यह भी पढ़ें: बॉम्‍बे HC की Jiah Khan की मां राबिया को लगाई है फटकार



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: