क्या एक बार फिर 'मां' बनने वाली हैं Aishwarya Rai Bacchan? वीडियो हो रहा वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या एक बार फिर 'मां' बनने वाली हैं Aishwarya Rai Bacchan? वीडियो हो रहा वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजवाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। जी हां, लेकिन ये हम नहीं कर रहे हैं ऐसा लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है। एक्ट्रेस पास साल बाद एक बार फिल्म बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड होने के साथ-साथ काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मणित्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1' (Ponniyin Selvan Part 1) में नजर आने वाली हैं। फिल्म में ऐश्वरा एक रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस महीने 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

इस फिल्म को पैन इंडिया के तहत रिलीज किया जाएगा। फिल्म हिंदी भाषा समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम कई भाषाओं में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर के लॉन्ग स्लग में नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद लोगों कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

साथ ही कहा जा रहा है कि वो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसि को छुूपाने के लिए इस स्लग को कैरी किया है। इस वीडियो को सेलेब्स फोटोग्राफर विरल बिहानी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के साथ उनके प्रेग्नेंसी की खबरें भी तेजी से फैल रही है। साथ ही लोग उनकी बढ़े वजन को लेकर भी बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt ने कार के मामले में की PM Modi की बराबरी


वहीं अगर ऐश्वर्या राय की इस फिल्म के बारे में बात करते तो, फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं। ये फिल्म साल 1950 के दशक 'चोल शासक' पर आधारित एक फिल्म है। इस फिल्म की कहानी 'कल्कि कृष्णमूर्ति' की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर बनाई गई है।

फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया था। साथ ही फिल्म में सभी के किरदारों के साथ-साथ लुक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे थे, जिसके बाद उनका ये इंतजार इस महीने की 30 तारीख को खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'Brahmastra' के निगेटिव रिव्यूज को लेकर बोले Ayan Mukerji



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: