'दुश्मन हमारे आसपास है, एक दिन हिंदुओ के त्योहार के लिए पुलिस सुरक्षा की जरूरत होगी' किस ओर है विवेक अग्निहोत्री का इशारा? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'दुश्मन हमारे आसपास है, एक दिन हिंदुओ के त्योहार के लिए पुलिस सुरक्षा की जरूरत होगी' किस ओर है विवेक अग्निहोत्री का इशारा?


<-- ADVERTISEMENT -->



विवेक अग्निहोत्री अक्सर किसी नकिसी मुद्दे को लेकर अपनी राय रखते नजर आते हैं। इसके साथ ही वो बेबाकी के साथ किसी पर भी निशाना साधने से नहीं डरते हैं। अब डायरेक्टर ने हिंदू-मुस्लिम विवाद को लेकर ट्वीट कर डाला है, जो चर्चा में आ गया है। 23 सितंबर को उन्होंने ईस्ट लीसेस्टर पुलिस के एक ट्वीट को रीट्वीट किया और उसपर गुस्सा निकाला। हाल ही में हुए भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिला था, जिसके चलते हिंसा भड़क गई थी।

इसे देखते हुए ईस्ट लीसेस्टर पुलिस ट्वीट कर कहा था कि हम लोगों को हमेशा की तरह नवरात्रि और दिवाली की तैयारी के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सभी समुदाय के लिए भारी संख्या में उस दिन पुलिसबल तैनात रहेगी।

इस ट्वीट को देखने के बाद विवेक अग्निहोत्री से शांत नहीं रहा गया और उन्होंने इ ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने लिखा- किसने सोचा था कि एक दिन ऐसा आएगा जब हिंदू समुदाय को अपने सबसे बड़े त्योहारों को मनाने के लिए पुलिस सुरक्षा की आवश्यकता होगी? यह पर्याप्त सबूत है कि दुश्मन हमारे आसपास है और खतरा सच में है।

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने पर झल्लाईं नेहा कक्कड़

विवेक ने आगे कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है कि कोई लड़ाई करने के बजाय हार मान लेता है। वो लोग खुशनसीब हैं जो घर वापस लौट पाते हैं। जो रह जाते हैं वो टूट जाते हैं। जिन लोगों को कुछ सफलता मिल जाती है (असली नहीं), वो ड्रग्स, शराब और हर तरह की ऐसी चीजों में शामिल हो जाते हैं, जो जिंदगी तबाह कर देती हैं।

यह भी पढ़ें- लाल चटक साड़ी पहन श्वेता तिवारी ने भरी मांग



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: