Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली - 'जबरदस्ती संबंध...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली - 'जबरदस्ती संबंध...'

Nora Fatehi के जीजा ने सुकेश की BMW क्यों नहीं लौटाई? एक्ट्रेस बोली - 'जबरदस्ती संबंध...'

<-- ADVERTISEMENT -->



200 करोड़ रुपये से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्स आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से महंगे गिफ्ट्स और कैश लेने के मामले में बॉलीवुड की दो फेमस एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) से लगातार पूछताछ की जा रही है। दोनों की एक्ट्रेस से हाल में दिल्ली पुलिस की EOW टीम ने पूछताछ की है। इसी बीच नोरा से EOW को कई सवालों के जवाब मिले। एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि सुकेश उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था।

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि 'जब उनको इस बात का शक हुआ तो उन्होंने सुकेश से संपर्क तोड़ दिया, लेकिन जैकलीन लगातार ठग से तोहफे लेती रहीं'। साथ ही पूछताछ के दौरान ये भी पता चला कि सुकेश ने सबसे पहले जैकलीन नहीं बल्कि नोरा को अपने जाल में फासने के कोशिशे की थी, जो नारो को समझ आ चुका था।

इसलिए उन्होंने गड़बड़ी देखते हुए ठग से अपने संबंध तोड़ लिए थे। साथ ही पूछताछ में नोरा ने बताया कि 'मेरे जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख रुपये की कीमत की BMW गिफ्ट की थी'। इसके बाद नोरा के जीजा बॉबी और पिंकी ईरानी (Pinky Irani) को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की गई।

साथ ही आधिकारियों ने इस बात भी दावा किया कि 'नोरा सुकेश की अवैध गतिविधियों के बारे में नहीं जानती थी'। साथ ही अधिकारी ने ये भी बताया कि 'इस साल की शुरूआत में पिंकी ईरानी ने नोरा फतेही के रिश्तेदार से संपर्क किया था और कुछ कानूनी अड़चन के चलते नोरा की बजाय उसे वे कार दी गई थी'।

बता दें कि इस मामले में इन दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा टीवी एक्ट्रेस और मॉडल्स का नाम भी सामने आया है, जिनसे मुबंई पुलिस द्वारा पूछताछ भी की गई थी, जहां पता चला था कि वो ठग सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल भी पहुंची थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: