पहले ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी फिर पल्टीं उर्वशी रतौला, कहा-'सब स्क्रिप्टेड है, मैंने नहीं मांगी...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

पहले ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी फिर पल्टीं उर्वशी रतौला, कहा-'सब स्क्रिप्टेड है, मैंने नहीं मांगी...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लगातार कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। वही कुछ समय पहले उर्वशी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो एक इंटरव्यू का था, जिसमें उर्वशी रौतेला ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहानी सुनाई थी।

इसमें उन्होंने मिस्टर आरपी का नाम लिया था और फैन इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। उसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए जमकर कोल्ड वॉर हुई थी। उर्वशी एशिया कप में भारत के मैच के दौरान भी स्टेडियम में देखी गई थीं।

आखिर विवाद क्या है?
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद की शुरुआत एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। वह सो गईं थी और मिस्टर आरपी 10 घंटे इंतजार करते रहे। उनके पास करीब 17 मिस्ड कॉल आए, लेकिन नींद में होने के कारण वह कॉल नहीं उठा पाईं थी। इसके बाद दोनों की जब बात हुई तो उर्वशी ने मुंबई में मिलने की बात कही और दोनों ने मुलाकात भी किया था।

urvashi rautela post

उर्वशी मांफी मांगने के बाद पलटीं-

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मीडिया पर गुस्सा फूटा है। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि “इन दिनों आधिकारिक समाचार और लेख तथाकथित मीम पेज (Meme Page) फिल्मों या टीवी शो की तुलना में अधिक स्क्रिप्टेड हैं !! मैनें जो सॉरी बोला था वो मेरे फैंस और चाहने वालों के लिए था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था… I am Sorry।”

ऋषभ पंत का स्क्रीनशॉट हुआ था वायरल -

उर्वशी के इंटरव्यू के बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली, जिसमें लिखा था- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, सस्ती लोकप्रियता के लिए इतनी झूठ मत बोलो, लेकिन पंत ने उस स्टोरी को कुछ मिनट बाद ही हटा दिया था। हटाने के बावजूद उस स्टोरी का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

हालांकि इसके बाद साबित हो गया कि मिस्टर आरपी ऋषभ पंत ही हैं फिर उर्वशी ने भी एक और पोस्ट डाला। इस बार उन्होंने साफ-साफ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा- क्रिकेट पर ध्यान लगाओ। फिर आगे लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम्हारे कारण बदनाम हो जाऊंगी, तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: