'अब कुछ नी होना आंटी': करीना कपूर का ट्रेडमिल पर पसीना बहाते वीडियो वायरल, यूजर्स ने किया ट्रोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'अब कुछ नी होना आंटी': करीना कपूर का ट्रेडमिल पर पसीना बहाते वीडियो वायरल, यूजर्स ने किया ट्रोल


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


मंगलवार को बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अपने वर्कआउट वीडियो (Kareena Kapoor Workout Video) शेयर किया, जिसमें वो जमकर पसीना बहाती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कितनी बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं। भले ही करीना बहुत बड़ी फूडी हों, लेकिन वो अपनी फिटनेस को लेकर भी कॉन्शियस रहती हैं। इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी ने पर शेयर करते हुए बेबो ने अपनी ननद सोहा अली खान को भी टैग किया और उन्हें इंस्पिरेशन देने के लिए थैंक्स कहा।

वीडियो को शयर करते हुए बेबो ने लिखा ‘इंस्पायर, बी इंस्पायर’

करीना कपूर ने जो वीडियो शेयर किया उसमें बेबो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो कभी ट्रेडमिल पर दौड़ रही हैं, तो कभी दूसरी एक्सरसाइज कर रही हैं। बेबो ने एक्सरसाइज के लिए दिलजीत दोसांझ के गानों को चुना है। वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर का गाना ‘बॉर्न टू शाइन’ चल रहा है।

वर्कफ्रंट के बात करें तो हाल ही में बेबो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई। वहीं करीना इन दिनों हंसल मेहता की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म में वो को-एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: