Neha Kakkar के 'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स पर Falguni Pathak को आया गुस्सा! बोलीं - 'मुझे बस उल्टी आनी बाकी..' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Neha Kakkar के 'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स पर Falguni Pathak को आया गुस्सा! बोलीं - 'मुझे बस उल्टी आनी बाकी..'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के साथ-साथ अपने रियलिटी शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर ही वो किसी न किसी कारण से आलोचको के निशाने पर भी बनी रहती हैं। ट्रोलर्स भी उनको ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। चहा फिर उनके गाने को लेकर हो या रियलिटी शो में किसी कंटेस्टेंट की दुख भरी कहानी सुनने या गाना सुनने के बाद रोने की बात है। ट्रोलर्स उनकी टांग खिंचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में नेहा एक बार फिर अपने नए गाने को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं, जिससे परेशान आने के बाद उन्होंने कुछ पोस्ट्स किए हैं।

दरअसल, 19 तारीख को उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो 90s की फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के हिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स है, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। जी हां, गाने के बोल और टाइटल में चेंज किया गया है, जिसको 'ओ सजना' (O Sajna) रखा गया है। इस गाने को टी-सीरीज ने बनाया है।

इस गाने में खुद सिंगर भी नजर आ रही हैं। जहां सिंगर के फैंस को उनका ये गाना काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोगों उनको इस गाने के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि 90s के गानों को इस तरह से बदबाद न किया जाए। इतना ही नहीं अपने गाने का रीमिक्स बनाने पर सिंगर फाल्गुनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी साझा की हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Heart of Stone' का फर्स्ट लुक जारी

falguni_pathak_1.jpg


शेयर की गईं स्टोरिज को देखने के बाद इस बता का अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाने के रिलीज होते ही फैंस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उतर आए हैं। शेयर की गईं स्टोरीज में फाल्गुनी के फैंस नेहा कक्कड़ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि 'गाना सुन कर उल्टी आ रही है'।

एक यूजर ने लिखा कि 'टी-सीरीज पूरी सावधानी से 90 के दशक के सभी अच्छे गानों को चुनकर उनसे नेहा की आवाज में घटिया से घटिया रीमिक्स बनाने की कोशिश कर रहा है'। एक और यूजर ने लिखा कि 'कृपया कोई इस ऑटो-ट्यूट सिंगर और उसके रीमिक्स को बैन करो'। एक यूजर ने लिखा कि 'हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है'।

यह भी पढ़ें:


वहीं अब इस पूरे मामले पर नेहा कक्कड़ का इस पर रिएक्शन आया है। उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट साझा किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने ट्रोलर्स को जवाब देती नजर आ रही हैं। नेहा लिखती हैं कि 'अगर इस तरह से बात करना, मेरे बारे में ऐसी बुरी बातें कहना, मुझे गाली देना.. उन्हें अच्छा लगता है और अगर उन्हें लगता है कि इससे मेरा दिन बर्बाद हो जाएगा'।

सिंगर आगे लिखती हैं कि 'फिर मुझे उन्हें ये बताते हुए खेद हो रहा है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे बुरे दिन नहीं आए। मैं भगवान की बेटी हमेशा खुश रहती हूं, क्योंकि खुद भगवान मुझे खुश रखते हैं'। साथ ही वो लिखती हैं कि 'और जो लोग मुझे खुश और सफल देखकर बहुत दुखी हैं, उनके लिए मुझे खेद है। बेचारे.. कृपया कमेंट करते रहें। मैं उन्हें मिटाऊंगी भी नहीं, क्योंकि मुझे पता है और हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है!!'।

neha_kakkar_2.jpg


इतना ही नहीं सिंगर ने अपने इंस्टाग्रान पर एक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें वो लिखती हैं 'दुनिया में बहुत कम लोगों को वो मिलता है जो जीवन में मिला है। वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का फेम, प्यार, अनगिनत सुपर हिट गाने, सुपर डुपर हिट टीवी शो, वर्ल्ड टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल के लोग और क्या नहीं!!'।

वो आगे लिखती हैं कि 'आप जानते हैं कि ये सब मेरे टैलेंट, हार्डवर्क, पैशन और पॉजिटिविटी की वजह से क्यों मिला? तो .. आज बस मुझे भगवान और आप में से हर एक को धन्यवाद देना चाहती हूं कि आज मेरे पास क्या है। आपको धन्यवाद!! मैं भगवान की सबसे धन्य संतान हूं। फिर से धन्यवाद! आप सभी के जीवन भर मंगलमयी कामना'।

यह भी पढ़ें: 40 साल पहले Raj Babbar-Salma Agha फिल्म के लिए की गई थी Boycott की मांग



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: