Raju Srivastava के निधन से जुड़े सवाल पर Taapsee Pannu को आया गुस्सा, देखें फिर क्या हुआ? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Raju Srivastava के निधन से जुड़े सवाल पर Taapsee Pannu को आया गुस्सा, देखें फिर क्या हुआ?

Raju Srivastava के निधन से जुड़े सवाल पर Taapsee Pannu को आया गुस्सा, देखें फिर क्या हुआ?

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रवैये को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके ऐसे कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वो पैपराजी या अपने फैंस पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं अपने इसी बिहेवियर की वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनका ऐसा कोई भी वीडियो वायरल होते ही ट्रोलर्स उनको खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर एक्ट्रेस भी उतनी ही तेजी से ट्रोल ह रही हैं और इसके पीछे की वजह से कि वो पैपराजी पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं।

दरअसल, हाल में एक्ट्रेस को मुंबई में ही देर रात एक फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद स्पॉट किया गया, जहां पैपाराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे और साथ ही उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) की मौत से जुड़ा सवाल करने लगे, जिसको लेकर एक्ट्रेस पैपाराजी पर बिफर पड़ीं और 'क्या बोलूं' होते हुए उनको गुस्से में साइट हटने को बोलने लगीं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स का गुस्सा भी सातवें आसमान पर चढ़ गया है। वीडियो में एक्ट्रेस के इस तरह के रवैये को लेकर पसंद नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत पर दो शब्द बोलने में उनका कुछ घट नहीं रहा था और न ही उन्होंने उनकी मौत को लेकर कोई ट्वीट किया है। साथ ही यूजर्स उनके इस वीडियो पर तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं।

तापसी के वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि 'भाई इतना भाव क्यों देते हैं इन लोगों को'। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि 'फ्लॉप एक्ट्रेस के भाव बढ़ गए'। इसके अलावा एक ओर यूजर लिखता है कि 'पूरी पागल दिख रही है'। एक यूजर लिखता है कि 'इन लोगों को क्यों पैप करते हो'। वहीं एक्ट्रेस के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही मीडिया को उनके इतना पास न जाने की सलाह दे रहे हैं।

उनका सपोर्ट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा कि 'इन लोगों को दूसरों से कोई मतलब नहीं है, गिरना है तो गिर जाओ, लेकिन फोटो दे दो'। वहीं अगर तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल में उनकी फिल्म 'दोबारा' रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का कोई खास रिस्पांस नहीं मिला था। इसके अलावा भी तापसी जल्द गी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'डंकी' में नजर आने वाली हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: