बॉलीवुड के 'बायकॉट ट्रेंड' पर बोले Javed Akhtar - 'अगर पसंद नहीं करते तो...', दी ये नसीहत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के 'बायकॉट ट्रेंड' पर बोले Javed Akhtar - 'अगर पसंद नहीं करते तो...', दी ये नसीहत

बॉलीवुड के 'बायकॉट ट्रेंड' पर बोले Javed Akhtar - 'अगर पसंद नहीं करते तो...', दी ये नसीहत

<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर लगातर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर 'बायकॉट ट्रेंड' चलाया जा रहा है, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल के कुछ कुछ महिनों में कुछ बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें से ज्यादा तर फिल्में इस ट्रेंड का शिकार बनीं और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रहीं। ऐसे में अब आने वाली फिल्मों को लेकर भी सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है, जिनमें कई स्टार्स और एक्ट्रेस की फिल्में शामिल है। इस मुद्दे पर इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे अपना रिएक्शन दे चुके हैं। वहीं अब हाल में गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी अपनी बात रखते हुए बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि 'फिल्म अच्छी नहीं होती तो कतई नहीं चलेगी'। हाल में एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए जावेद अख्तर ने इस ट्रेंड पर अपनी राय खुलकर रखीं और कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई कल्चर काम करता है। अगर फिल्म अच्छी है और दर्शकों द्वारा इसकी सराहना की जाती है, तो वो जरूर सफल होगी'।

गितकार आगे कहते हैं कि 'अगर फिल्म की कहानी अच्छी नहीं है और दर्शक इसे पसंद नहीं करेंगे और फिल्म भी काम नहीं करेगी। मुझे नहीं लगता कि कैंसिल कल्चर और बायकॉट की इस तरह की अपील कोई काम करती है। कोई भी अपील किसी को उसकी पसंद की फिल्म देखने जाने से नहीं रोक सकती'। इसके अलावा जावेद अख्तर ने आगे कहा कि 'ये दौर बदलाव की बात कर रहा है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है'।

हाल में एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इस ट्रेंड पर अपनी बात करते हुए कहा था कि 'मुझे नहीं पता कि बायकॉट ट्रेंड कब तक बिजनेस को अफेक्ट करेगा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और ये पूरी तरह से अनफेयर था'।

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि 'उस समय बॉलीवुड के ए लिस्टर्स स्टार्स पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे'। एक्ट्रेस ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि 'उस टाइम ‘सड़क-2’ रिलीज हुई थी। फिल्म को बायकॉट करने की बात की गई। निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का काफी बुरा हाल हुआ'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: