इस मामले में बढ़ती जा रही हैं मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें, आज कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस मामले में बढ़ती जा रही हैं मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें, आज कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


लखनऊ में एक प्रोग्राम करने के लिए पेमेंट लेने के बाद भी ना पहुंचने पर सपना चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले वो तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंची थीं। 22 अगस्त को सपना चौधरी को सुनवाई के लिए हाजिर होना था, लेकिन चौधरी अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से कोई सूचना दी गई, जिसके चलते सपना के खिलाफगैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

dancer <a href=Sapna Choudhary " src="https://new-img.patrika.com/upload/2022/09/06/rgggg_7753798-m.jpg">

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि धोखाधड़ी मामले में सपना लखनऊ पहुंच चुकी हैं और सपना चौधरी आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं।

क्या था मामला-
मामला साल 2018 का है। स्मृति उपवन में सपना चौधरी और अन्य का कार्यक्रम के आयोजन किया गया था। ये कार्यक्रम 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक होना था। इस कार्यक्रम के टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके थे। सपना का इंतजार रात 10 बजे तक किया गया लेकिन अदाकारा कार्यक्रम में नहीं पहुंची। कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया।

इसे देखते हुए दर्शकों ने खूब हंगामा किया। बात यहीं नहीं रुकी कार्यक्रम में सपना के न आने के बावजूद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। इस संबंध में 14 अक्टूबर 2018 को सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने लखनऊ के आशियाना थाने में FIR दर्ज कराई थी। अब इस मामले को लेकर सपना आज कोर्ट में पेश होंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: