तीन दिनों में 100 करोड़ कमाने वाली Alia-Ranbir की 'ब्रह्मास्त्र' इस महीने इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

तीन दिनों में 100 करोड़ कमाने वाली Alia-Ranbir की 'ब्रह्मास्त्र' इस महीने इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!


<-- ADVERTISEMENT -->



तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoo) की मल्टीस्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द ही OTT पर भी रिलीज होने जा रही है। जी हां, ओटीटी पर फिल्म और सीरीज का मजा लूटने वालों के लिए ये एक बड़ी गुड न्यूज है। फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। ऐसे में जो लोग घर बैठे इस फिल्म का लुफ्त उठाना चाहते हैं ये खबर उन लोगों के लिए है। मिल रही जानकारी के मुताबिक ब्रह्मास्त्र को जल्द ही ओटीटी फ्लेफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

इसके बाद दर्शक घर बैठे फिल्म का भरपुर मजा ले पाएंगे। हालांकि, फिल्म की की कहानी और डायलॉग्स को लेकर दर्शक और क्रिटिक्स थोड़े निराशा नजर आ रहे हैं, लेकिन यकीनन फिल्म में इस्तेमाल किए गए बेहतरीन VFX इफैक्ट दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म अपने VFX के दमरपर थिएटर्स में लगातार कमाई कर रही हैं। साथ ही फिल्म अब ओटीटी से भी कमाई करने के लिए तैयार है। खबरों की माने तो इस फिल्म को अगले महीने अक्टूबर में OTT फ्लेफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अगर ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म और कमाई की बात की जाए।

यह भी पढ़ें: 'हिंदू देवी-देवताओं का...', गुरुग्राम में शो रद्द होने पर VHP पर भड़के Kunal Kamra


इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन ओटीटी पर फिल्मों ने रज के कमाई की है। फिल्मों के ओटीटी राइट्स बेचकर मेकर मोटा मुनाफा फिल्म स्टार्स और टीम के हाथ गरम हुए हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कई फिल्मों ने अपने बजट की भरपाई ओटीटी राइट्स बेचने से ही पूरी कर ली है, लेकिन ओटीटी पर फिल्म देखने की दर्शकों की डिमांड देखते हुए बहुत से प्लेटफॉर्म भी फिल्मों के राइट्स खरीदने की होड़ में हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार इंडस्ट्री के दिग्गजों की फिल्मों के राइट्स खरीदने में इन दिनों काफी आगे है।

यह भी पढ़ें: 'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे Karan Johar? यूजर्स पूछ रहे - 'जब खाली है थिएटर्स तो कैसे हो रही कमाई...!'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: