चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार’ दमदार फिर फैंस क्यों लगा रहे हैं लताड़? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार’ दमदार फिर फैंस क्यों लगा रहे हैं लताड़?

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार’ दमदार फिर फैंस क्यों लगा रहे हैं लताड़?

<-- ADVERTISEMENT -->



सिनेमा जगत के दो सुपरस्टार जल्द ही आपको फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैंस में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते 13 सितंबर को इस फिल्म के एक गाने जिसका टाइटल है 'थार मार' का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस पूरा गाना सुनने को बेताब थे। अब पूरे गाने को रिलीज कर दिया गया है, लेकिन एक ट्विस्‍ट के साथ, जिसको लेकर फैंस गुस्सा हैं। दरअसल शुक्रवार को गाना तो रिलीज हुआ, लेकिन ऑडियो वर्जन में, जिससे फैंस नाराज हैं।

'गॉडफादर' (GodFather) का 'थार मार टक्कर मार' गाना पहले 15 सितंबर 2022 को रिलीज होना था, लेकिन किन्हीं परेशानियों के चलते इसे शुक्रवार को रिलीज किया गया। गाने को ऑडियो वर्जन के साथ उतारा गया है। फिलहाल इस गाने को 'स्‍पॉटीफाई' पर रिलीज किया गया है। गाना हिंदी और तेलुगू दोनों वर्जन में रिलीज हुआ है।

सलमान खान और चिरंजीवी के गाने 'थार मार टक्कर मार' (Thaar Maar Thakkar Maar) को श्रेया घोषाल ने गाया है। इसे म्यूजिक Thaman S ने दिया है। गाने के बोल की बात करें तो इसे Anantha Sriram ने लिखा है। इस गाने का सलमान से एक और कनेक्शन है। दरअसल इस गाने को मशहूर डासंर प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है। प्रभु देवा ने सलमान खान की वॉन्टेड को डायरेक्ट किया था।

'गॉडफादर' में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ, सत्या देव जैसे सितारे नजर आएंगे जिसे मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सुपरस्टार Chiranjeevi के लीड रोल वाली फिल्म God Father मलयालम फिल्म ‘लूसिफर’ का ऑफिशल तेलुगू रीमेक है, जिसको मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार है जब सलमान किसी तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे।

इसके साथ ही बता दें कि अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल के आखिर में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: