'ब्रह्मास्त्र' के आंकड़ों पर अटकी कंगना रनौत की सुई, अब 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से की तुलना, कहा-'पीआर मशीनरी पर पैसे...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ब्रह्मास्त्र' के आंकड़ों पर अटकी कंगना रनौत की सुई, अब 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से की तुलना, कहा-'पीआर मशीनरी पर पैसे...'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


जब से अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है तब से कंगना रनौत इसके पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं। वो पहले भी फिल्म के क्लेक्शन के आंकड़ों को झूठा बता चुकी है और अब एक बार उन्होंने इसपर निशाना साधा है। फिल्म की सक्सेस पर जहां काफी लोग खुश है वहीं कंगना रनौत इसपर आंसू बहा रही हैं। उन्हें फिल्म से जुड़े सामने आ रहे कलेक्शन के आंकड़ों पर यकीन नहीं हो रहा है और वो इन्हें झूठे बता रही हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरीज कई ऐसे ट्वीट लिए जो 'ब्रह्मास्त्र' के इन दावों को खारिज करते हैं। कंगना ने निर्माता करण जौहर और उनके हालिया प्रोडक्शन ब्रह्मास्त्र की सफलता की आलोचना की है। अभिनेता ने यह भी सवाल किया कि ब्रह्मास्त्र की सफलता की तुलना 'द कश्मीर फाइल्स' से कैसे की जा सकती है, जिसे बहुत कम बजट के साथ बनाया गया था।

उन्होंने आगे लिखा 'सोमवार को, ब्रह्मास्त्र दुनिया भर में 360 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 2022 की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट के रूप में उभरी। अब तक द कश्मीर फाइल्स ने 340 करोड़ रुपये कमाए हैं। दोनों फिल्मों के बजट में जमीन आसमान का फर्क है।'

kangana ranaut post

हाल ही में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया था। ब्रह्मास्त्र के द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ने पर विवेक अग्निहोत्री ने रिएक्ट किया है। विवेक अग्निहोत्री ने कई सारी ऐसी मीडिया रिपोर्टस का स्क्रीनशॉट शेयर। जिसमें बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के हिसाब से बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र ने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

विवेक अग्निहोत्री ने इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- हाहाहा....मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को स्टिक्स, रोड्स, हॉकी या फिर AK47 से कैसे पछाड़ा है.... या फिर पेड पीआर और इंफ्लुएंसर के जरिए।

विवेक के इस ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा ''अपनी फिल्म को बड़ा दिखाने के लिए हिंदू नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। अपनी सफलता पर जो खुश हो रहे हैं बता दूं कि 'द कश्मीर फाइल्स' मात्र 10 करोड़ के बज में तैयार की गई फिल्म थी'।

उन्होंने आगे कहा 'अब माफिया मिनियन्स के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स को बुरी तरह से पछाड़ा है। करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार!' इसे लिखने के बाद कंगना ने हंसते हुए इमोजी भी लगाए।

kangana ranaut post

एक और स्टोरी में कंगना ने बताया कि 'महामारी के बाद का वर्डिक्ट मॉडल खासतौर से करण जौहर की फिल्मों के लिए बनाया गया है 'बाय द वे' 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' ने 2018 में वर्ल्डवाइड 280 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन उन्होंने पीआर मशीनरी पर पैसे नहीं लगाए थे। नहीं तो नए केजो मॉडल के आधार पर तो कोई फिल्म फ्लॉप ही ना हो।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: