सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर, कहा- 'एडजस्ट करना पड़ता है' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर, कहा- 'एडजस्ट करना पड़ता है'

सोते वक्त आलिया भट्ट की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर, कहा- 'एडजस्ट करना पड़ता है'

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर क्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं वो चाहे सोशल मीडिया हो पब्लिक प्लेस। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं इसके साथ ही आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को भी खूब एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच रणबीर कपूर ने अपने और आलिया भट्ट के बेड सीक्रेट्स को सबके सामने रिवील किया, जिसे सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई।

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया के बारे में मजेदार बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आलिया के साथ सोने में उन्हें दिक्कत होती है, उन्होंने इसकी वजह भी बताई। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान रणबीर ने बताया कि उन्हें आलिया के साथ सोने में दिक्कत होती है, क्योंकि जब वह सो जाती हैं तो तिरछा घूमना शुरू कर देती हैं। वह धीरे-धीरे बिस्तर की सारी जगह घेर लेती हैं, जिससे उन्हें आलिया के साथ सोने में बहुत दिक्कत होती है।'

रणबीर ने आगे बात करते हुए कहा कि 'जब आलिया सोती हैं, उनका सिर कहीं होता है और पैर किसी और तरफ।'

यह भी पढ़ें- निक्की तम्बोली और सोफिया सिंह को ले जाया गया तिहाड़ जेल

आलिया का बेबी शॉवर सितंबर के आखिरी में हो सकता है। वहीं इस फंक्शन में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट की गर्ल गैंग यानी की बचपन के दोस्त शामिल होंगी। बेबी शॉवर मुंबई के बांद्रा में हो सकता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: