रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई 'ब्रह्मास्त्र', घर बैठे HD क्वालिटी में फिल्म को ऐसे फ्री में देख रहे हैं लोग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई 'ब्रह्मास्त्र', घर बैठे HD क्वालिटी में फिल्म को ऐसे फ्री में देख रहे हैं लोग

Brahmastra Movie Download 2022 480p 720p 1080p Free Filmyzilla, Kuttymovies, tamilrockers, Filmywap

<-- ADVERTISEMENT -->



दरअसल फिल्म ने पहले दिन 37 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है, जिससे साफ पताचल रहा है कि बायकॉट ट्रेंड का फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस बीच आलिया और रणबीर के ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

brahmastra

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ऑनलाइन कुछ वेबसाइटों पर लीक हो गई है, जहां से लोग मूवी को हाई क्वालिटी में फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं। अब इसका सीधा असर क्लेक्शन पर पड़ सकता है। इससे मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के इंटरनेट पर लीक होने की खबर ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।

आपको मालूम हो कि मेकर्स ने रिलीज से पहले 14 पाइरेटेड फिल्म लीक करने वाली वेबसाइट को बैन करवाया था। टेलीग्राम एप पर ब्रह्मास्त्र को लीक कर दिया गया है। लाखों लोग अब तक इसे देख चुके हैं।

फिल्म की बात करें तो फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’ बीते शुक्रवा को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इतना ही नहीं फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खासा पसंद भी किया जा रहा है और साथ ही फिल्म के VFX पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के पहले दिन के अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 36.50 करोड़ रुपए से 38.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

brahmastra

बता दें कि आलिया और रणबीर की ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पार्ट वन है, जिसके बाद इस फिल्म का एक और पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख खाम का कैमियो है। वो फिल्म में 'वानर एस्ट्रा' के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया गया है। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: