'जस्टिस फॉर सुशांत' को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- 'ये पूरी तरह से एजेंडा...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'जस्टिस फॉर सुशांत' को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- 'ये पूरी तरह से एजेंडा...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक हैं। वो फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दुनिया के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच उन्होंने 'जस्टिस फॉर सुशांत' को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। न्होंने कहा कि उन्हें ये कैंपेन समझ नहीं आ रहा है। यह पहली बार नहीं है जब अदाकारा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की हो, इससे पहले भी वो एक्टर को लेकर बयानबाजी कर चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर आ गए थे और लोगों ने इन्हें खूब जमकर सुनाया था और ट्रोल किया था। एक्टर की मौत को लेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के बायकॉट की भी मांग उठी थी। हालांकि किसी भी एक्टर ने इसपर कुछ नहीं बोला।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा कि जब आप जवाब नहीं देते हो तो ऐसा ही होता है। मैंने इंडस्ट्री के साथियों को बोला था कि वो चुप रहकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। SSR से जुड़ी खबरों को लेकर उनके बारे में जो झूठ बोला जा रहा था, उसे उनका जवाब देना चाहिए था। उनकी चुप्पी ने उन पर लगे आरोपों को और कंफर्म कर दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा की फिल्म 'जहां चार यार' 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्कत दे चुकी है। फिल्म की कहानी चार मिडिल क्लास घर की महिलाओं पर आधारित है, जो घर परिवार से अलग भी अपने कुछ सुकून भरे पलों को जीना चाहती हैं, जिसके लिए ये चारों दोस्त गोवा पहुंच जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को खुलकर जीती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: