Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा 'तुम शादी मत करना...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा 'तुम शादी मत करना...'

Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा 'तुम शादी मत करना...'

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। श्वेता तिवारी को टीवी शो 'कसौती जिंदगी की' से घर-घर में पहचान मिली थी। उन्होंने इस शो में प्रेरणा का किदरान निभाया थआ, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला। श्वेता तिवारी ने अपने करियर में तो सफलता हासिल की, लेकिन पर्सनल लाइफ में वो हमेशा असफल रहीं। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की थीं, लेकिन उनकी ये दोनों ही शादियां नाकाम रहीं। श्वेता तिवारी ने अपनी दोनों ही शादियों में हिंसा की शिकायत की थी। उनकी दोनों शादियों से उनको एक-एक बच्चे हैं।

श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी से बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिवन कोहली (Abhiwan Kohli) से एक बेटा रेयांश तिवारी (Reyansh Tiwari) है। कुछ दिनों से श्वेता तिवारी की तिसरी शादी की अफवाहें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसके बारे में हाल में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की। श्वेता तिवारी ने कहा कि 'उन्होंने अपनी बेटी पलक को कभी शादी न करने की सलाह दी है'। अपने हाल के एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं शादी में विश्वास नहीं रखती'।

श्वेता कहती हैं कि 'इसलिए मैं अपनी बेटी से कहना चाहती हूं कि वो सामाजिक दबाव में आकर कुछ न करे। वो वही करे जिससे उसे खुशी मिले, लेकिन कभी भी इसे सोसाइटी के दबाव में आके मत करो। आप इसे चांस पर नहीं छोड़ सकते, क्योंकि जो ठीक नहीं है। वो तब भी ठीक नहीं होगा और बेकार भी हो सकता है।

बता दें कि श्वेता तिवारी 'कसौटी जिंदगी की' के अलावा 'परवरिश' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साल 2011 में रियलिटी शो बिग बॉस का चौथा सीजन भी जीता था। इन दिनों श्वेता डेली सोप ‘मैं हूं अपराजिता’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: