Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस को नहीं मिले कई सवालों के जवाब, क्या Nora Fatehi खोलेंगी कोई राज?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्मों के सेट से ज्यादा पुलिस टेशन के चक्कर काट रही हैं। एक्ट्रेस से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा लगातर पूछताछ की जा रही है। हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे गए, जिनमें से कई सवालों का जवाब एक्ट्रेस ने साफ-साफ नहीं दिया। बुद्धावर को एक्ट्रेस से करीब 11 बजे उनसे पूछताछ शुरू हुई जो देर शाम तक चली।

इसके अलावा जैकलीन को दोपहर में लंच करने का समय दिया गया था, लेकिन उनको ऑफिस से बाहर नहीं जाने दिया गया। बताया जा रहा है कि आर्थिक अपराध शाखा द्वारा पूछे गए कई सवालों का एक्ट्रेस ने कुछ खास जवाब नहीं दिया, जिसके चलते उनसे दोबारा पूछताछ की जाएगी।

वहीं गुरुवार यानी आज एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी EOW द्वारा पूछताछ की जाएगी, जिसके लिए एक्ट्र्स को बुलाया गया है। ED ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये की ठगी के मामले में जैकलीन को बतौर आरोपी नामजद किया था। ईडी ने कहा था कि 'वसूली के पैसों में से सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के कई महंगे गिफ्टि्स दिए हैं'।

जैकलीन फर्नांडिस से पूछे गए सवाल :-

1. वे ठग सुकेश के संपर्क में कैसे आईं?
2. क्या पिंकी ईरानी इनके बीच की कड़ी हैं या फिर कोई और?
3. अगर कोई कड़ी नहीं है तो क्या वह पहले से जानती थीं?
4. पिंकी ईरानी ने जो गिफ्ट उन्हें सुकेश के कहने पर दिए उसका भुगतान किसने किया?
5. पिंकी सुकेश के संपर्क में कैसे आई?
6. क्या जैकलीन फर्नांडिस को पता था कि जो उपहार सुकेश ने भिजवाए हैं, वो ठगी से कमाई से दिए गए?

यह भी


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: