Comedian Raju Srivastava: नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Comedian Raju Srivastava: नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस


<-- ADVERTISEMENT -->



कॉमेडी के दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले बेहतरीन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने दिल्ली के एम्स (AIIMS) में आखिरी सांस ली। 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनको आनन फानन में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से ही उनकी हालत में उतार-चढ़ाव बना हुआ था। कभी उनकी हालत में सुधार आ रहा था, तो कभी उनकी हालत बेहद गंभीर हो जाया करती थी। अपनी इस जिंदगी और मौत की जंग में लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव सभी को रुला कर चले गए।

वहीं उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत काफी बेहद नाजुक बनी हई थी। उनको पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार न होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गयाष फिर भी उनकी हालत में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला। इतना ही नहीं उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था।

बताया जा रहा था कि उनको होश में लाने के लिए डॉक्टर्स अपनी और से पूरी कोशिश कर रहे थे। उनको लगातार दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई जा रही थी, जिसमें बिग बी उनसे उठने के लिए कहा करते थे। इसकी जानकारी खुद उनके परिवार की ओर से दी गई थी। बताया जाता है कि कॉमेडियन बिग बी को अपना आदर्श माना करते थे।

बता दें कि डॉक्टर्स की भरपूर कोशिशों के बाद भी भी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं जा सका। फिलहाल, कॉमेडियन की परिवार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन राजू श्रीवास्तव के पीए राजेश शर्मा ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि 'हमे उम्मीद थी की वो ठीक हो जाएंगे'।

उन्होंने आगे बताया कि 'मैं मुंबई में हूं अभी मेरी बात हुई है। राजू भाई का ऐसे अचानक से जाना हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है'। बता दें कि काफी लंबे समय से उनके परिवार वालों की और उनके फैंस की ओर से उनके जल्द ठीक होने की कामना की जा रही थी। लगातार उनके लिए प्रर्थानाएं हो रही थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: