Kapil Sharma की वजह से फ्लॉप हो रहीं Akshay Kumar की फिल्में? बोले - 'ये आदमी इतनी...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kapil Sharma की वजह से फ्लॉप हो रहीं Akshay Kumar की फिल्में? बोले - 'ये आदमी इतनी...'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


इस साल बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन उनमें से एक भी बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस दिनों एक्टर अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म 'कठपुतली' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसको बड़े पर्दे रिलीज न करके सीधा ओटीटी प्लेफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। जहां एक तरह कुछ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है तो कुछ इसको नापसंद भी कर रहे हैं। अक्षय की ये फिल्म ब्लॉबस्टर तमिल फिल्म 'रतसासन' का हिंदी रीमेक है।

फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी नजर आ रही हैं। ये फिल्म एक साइको सीरियल किलर पर आधारित है, जो स्कूल की लड़कियों को अपना टारगेट बनाता है। अक्षय फिल्म में उसको कैसे पकड़ते हैं ये दिखाया गया है। वहीं हाल में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने के पीछ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बताया है।

जी हां, दरअसल 10 सितंबर से रात 10 बजे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के तीसरे सीजन की शुरूआत होने जा रही है। इस बार शो की शुरूआत अक्षय कुमार और उनकी फिल्म 'कठपुतली' की टीम के साथ होगी, जिसका प्रोमों भी सोनी टीवी की ओर से सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। वीडियो में शो की पूरी सभी टीम के साथ-साथ अक्षय और रकुल प्रीत को भी दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: 'महिलाएं सुंदरता देखती हैं, पुरुष कंट्रोल चाहता है', Nawazuddin Siddiqui ने क्यों कहा ऐसा?


इसी दौरन अक्षय कुमार, कपिल शर्मा को लेकर य बात कहते हैं। कपिल शर्मा अक्षय से कहते हैं कि 'पाजी आप हर साल अपने बर्थडे पर एक साल छोटे कैसे हो जाते हो?' इसके जवाब में अक्षय कुमार मजाकिया अंदाज में कहते हैं 'ये आदमी मेरी हर चीज पर अपनी इतनी नजर लगता है सब चीजों पर... देखो मेरी फिल्मों पे, पैसों पे नजर डाल दी। अब फिल्में ही नहीं चल रहीं कोई'। एक्टर की इस बात को सुनने के बाद कपिल शर्मा समेत सभी हंसने लगते हैं।

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से हर शनिवार- रविवार, रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस बार शो में कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, सृष्टि रोड़े और कृष्णा अभिषेक और कुछ कलाकार दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। साथ ही एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह शो में अपने जोरदार ठहाकों से दर्शकों को एंटरटेन करती दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: एक्टर बनने से पहले मदरसे में पढ़ाते थे Umar Mukri, कॉमेडी किंग 'नत्थुलाल' को ऐसे मिला फिल्मों में काम



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: