Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाएगी रितेश देशमुख और तमन्ना की जोड़ी, सामने आया फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' का मजेदार ट्रेलर


<-- ADVERTISEMENT -->




रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म प्लान ए प्लान बी (Plan A Plan B) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है। फिल्म रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया लीड रोल में हैं।

फिल्म की कहानी लोगों को जोड़ने और तोड़ने की है। मतलब जहां इस फिल्म में तमन्ना जहां मैच मेकर हैं तो वहीं रितेश देशमुख लोगों की शादियां तुड़वाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक्टर रितेश देशमुख इस फिल्म में तलाक करवाने वाले वकील हैं, जबकि तमन्ना भाटिया सिंग्लस की जोडियां बनाने वाली का किरदार अदा कर रही हैं. ऐसे में ये दोनों कलाकार कैसे एक दूसरे के प्यार में पड़ेगे ये प्लान ए प्लान बी की कहानी है। ऐसे में इस फिल्म में आपको ड्रामा, रोमांस, झगड़ा सब कुछ देखने को मिलेगा।

हर कोई इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहा है। वहीं बात की जाए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के बारे में तो ये पहला पहली बार होगा, जब रितेश और तमन्ना की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ नजर आएगी।

फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। यह एक कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें रितेश देशमुख एक तलाक कराने वाले वकील का किरदार निभा रहे हैं, जबकि तमन्ना भाटिया फिल्म में एक मैचमेकर बनी हैं। फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा पहले हो चुका है। रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि ‘प्लान ए प्लान बी’ फिल्म नेटफ्लिक्स पर 30 सितंबर को स्ट्रीम की जाने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: