Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिर आमिर खान के दिमाग में कौंधा रिमेक का खयाल, इस बार इस हॉलीवुड मूवी पर करेंगे एक्सपेरिमेंट

फिर आमिर खान के दिमाग में कौंधा रिमेक का खयाल, इस बार इस हॉलीवुड मूवी पर करेंगे एक्सपेरिमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी बिग बजट फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से बड़े पर्दे पर 5 साल बाद वापसी की थी, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया। फिल्म की रिलीज से पहले इसके बायकॉट की जमकर मांग हुई, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने तो मिला। ये फिल्म एक हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक थी।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद एक्टर काफी निराश हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया, लेकिन अब जल्द ही एक्टर वापस लौटने की तैयारी में हैं। एक्टर खाली हाथ नहीं बल्कि एक फिल्म के साथ वापसी करने वाले हैं। मजे की बात ये है कि ये फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म का रिमेक होगी।

आमिर खान के नाम कई बेहतर फिल्में हैं। हालांकि पिछली फिल्म कुछ खास नहीं रही, लेकिन आमिर खान ने हार नहीं मानी और एक बार फिर वो हॉलीवुड की एक फिल्म का रिमेक बनाने का सोच रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म स्पेनिश हिट 'कैंपियन्स' (Campeones) का रिमेक होगी।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक थी, जिसमें आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य, मोना सिंह के साथ-साथ कई बड़े कलाकान नजर आए थे। इस फिल्म को एक्टर और राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखा था और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया था।

फिल्म को लेकर तेजी से बायकॉट की मांग उठी थी, जिसका असर सीधे मूवी के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर पड़ा। दरअसल, लोग आमिर खान के पुराने बयान को लेकर उनसे नाराज थे, जिसमें उन्होंने ‘भारत की बढ़ती असहिष्णुता’ पर अपना बयान दिया था।

यह 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: