Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी...', Shah Rukh Khan को लेकर Swara Bhasker का बड़ा बयान; फैंस को नहीं आएगा रास

'मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी...', Shah Rukh Khan को लेकर Swara Bhasker का बड़ा बयान; फैंस को नहीं आएगा रास

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों में साइट एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा ट्विटर पर खासा एक्टिव रहती हैं और देश-दुनिया या इंडस्ट्री से जुड़े लगभग मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखना पसंद करती हैं, जिसके लिए उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। हाल में स्वरा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर और लव लाइफ को लेकर काफी सारी बात की। इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड की चंद फिल्मों में नजर आ चुकी हैं स्वार भास्कर ने अपनी लव लाइफ के बर्बाद होने का कारण इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा के सर मढ दिया। इंटरव्यू के दौरान स्वारा ने कहा कि 'पार्टनर ढूंढ़ना कचरा छानने जैसा है'। अपने इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने बात करते हुए कहा कि 'मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराती हूं'।

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस कहती हैं कि 'मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देखी थी और तब से ही मैं उस 'राज' की तलाश कर रही हूं, जो बिल्कुल शाहरुख जैसा दिखता हो लेकिन 'राज' हो। मुझे ये बात समझने में कई साल लग गए कि असल जिंदगी में कोई 'राज' है ही नहीं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स में बहुत अच्छी नहीं हूं'।

अपनी सिंगल लाइफ के बारे में बात करते हुए स्वरा कहती हैं कि 'सिंगल लाइफ कठिन है और पार्टनर ढूंढना कचरा छानने जैसा है'। बता दें कि स्वरा भास्क जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं, जिसके दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू दिए हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान स्वारा ने ये सब बातें कही हैं।


वहीं अगर उनकी फिल्म 'जहां चार यार' की बात करें तो, फिल्म में स्वरा के अलावा एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज भी लीड किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में चार महिला दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म को 16 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। एक्ट्रेस को लास्ट टाइम साल 2018 में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा गया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: