पहले सैफ अली खान ने कहा 'मैं थोड़ा वामपंथी हूं शायद', फिर बोले 'ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले सैफ अली खान ने कहा 'मैं थोड़ा वामपंथी हूं शायद', फिर बोले 'ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए...'

पहले सैफ अली खान ने कहा 'मैं थोड़ा वामपंथी हूं शायद', फिर बोले 'ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए...'

<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान और रितिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर यूथ में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में सैफ के साथ ऋतिक रोशन भी स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फिल्म की स्टारकास्ट प्रोमोशन में जान झोंक रही है। इस दौरान एक्टर फिल्म के साथ साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी साझा कर रहे हैं।

हाल ही में बातचीत के दौरान सैफ ने कहा कि सैफ ने कहा है कि फिल्म में उनके कैरेक्टर की सोच से वह असल जिंदगी में बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं। फिल्म में सैफ ने एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट विक्रम का किरदार निभाया है जबकि ऋतिक रोशन ने एक गैंगस्टर वेधा का कैरेक्टर निभाया है।

सैफ ने कहा कि फिल्म में एनकाउंटर देखना विचलित कर सकता है और उन्होंने कहा कि वह खुद को उदारवादी विचारों के साथ खुद को वामपंथ की तरफ झुकाव वाला इंसान मानते हैं।

इससे पहले सैफ का एक और बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने बेटे तैमूर के नाम को लेकर बात कर रहे थे। इसमें उन्होंने कहा था कि वो तैमूक का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकते हैं। सैफ ने कहा था कि मैं इंटरनैशनल नाम चाहता था। मुझे यह भी बता था कि दुनिया में कुछ हद तक इस्लामोफोबिया भी है। मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर या राम नहीं रख सकता था। तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखूं।

उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि उसे सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करूंगा ताकि एक-दूसरे का सम्मान करें। हालांकि उनका ये वीडियो काफी पुराना था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोग गुस्से से लाल हो गए और फिल्म के बायकॉट की मांग करने लगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: