Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Brahmastra' का फेक कलेक्शन दिखा रहे Karan Johar? यूजर्स पूछ रहे - 'जब खाली है थिएटर्स तो कैसे हो रही कमाई...!'


<-- ADVERTISEMENT -->




9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bahtt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) अपने ओपमिंग डे से लेकर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। समाने आ रही खबरों की माने तो फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन 100 करोड़ अपने कलेक्शन में जमा कर लिए, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में फिल्म अपने बजट के बराबर कमाई कर सकती हैं। 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को निर्देशन अयान मुखर्जी ने बनाने में 11 साल लगाए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को बायकॉट की मांग की जा रही थी।

फिलहाल, फिल्म के कलेक्शन को लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर दावे किए जा रहे हैं कि फिल्म के प्रोड्यूयर करण जौहार (Karan Johar) फिल्म का फेक कलेक्शन दिखा रहे हैं। साथ ही दावे ये भी किए जा रहे हैं कि ये फिल्म भी बाकी बॉलीवुड फिल्म की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप हुई है।

लेकिन लोग इस फिल्म को देखने जाए इसलिए करण जौहर ने कई क्रिटिक्स को पैसे देकर खरीदा है और इसका फेक कलेक्शन लोगों के सामने पेश किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो सामने आ रही हैं, जिनमें खाली सिनेमाघरों को भी दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर फ्लॉप होने के दावों के बीच 'Brahmastra' ने 3 दिन में तोड़े कमाई के रिकॉर्ड! लोगों को फिल्म में लगी किस चीज की कमी?


एक यूजर लिखता है कि '#Brahmastra देखे के लिए थिएटर गए जहां इतनी खाली सीटें है, लेकिन फेक कलेक्शन के साथ बीटी हाउसफुल दिखा रहे हैं, लेकिन जो फोटोज में शेयर कर रहा हूं ये एक दम सही हैं यहां कोई नहीं बस हम है। मुझे हैरानी हो रही है कि क्यों करण जौहर और टीम झूठ बोल रही है। उनको एक बार ये अपलोड करना चाहिए...कम से कम'।

वहीं एक और यूजर लिखता हैं 'करण जौहर, बॉलीवुड अभी भी रणबीर कपूर का फेक कलेक्शन दिखाने के लिए सस्ते हथकंडे अपना रहा है #Brahmastra फेक एडवांस बुकिंग पूरी तरह से उजागर, खतरे में ज्यादातर कॉर्पोरेट, बॉट बुकिंग'।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari करने जा रहीं तीसरी शादी? लेकिन बेटी Palak Tiwari से कहा 'तुम शादी मत करना...'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: