कौन हैं Pinky Irani? जिसने ठग सुकेश से करवाई थी Jacqueline-Nora की मुलाकात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कौन हैं Pinky Irani? जिसने ठग सुकेश से करवाई थी Jacqueline-Nora की मुलाकात

कौन हैं Pinky Irani? जिसने ठग सुकेश से करवाई थी Jacqueline-Nora की मुलाकात

<-- ADVERTISEMENT -->



ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से कई बड़े लोगों से पूछताछ की जारी है, जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अलावा टीवी एक्सट्रेसेस और मॉडल्स के नाम भी शामिल है और इन सभी को ठग सुकेश से मिलवाने के लिए एक ही महिला का नाम सामने आ रहा है और वो है पिंकी ईरानी (Pinky Irani)। मुंबई और दिल्ली पुलिस की पूछताछ में अब तक जितना भी मामला समाने आया है। उस सभी में पिंकी ईरानी का नाम शामिल है, लेकिन कौन है ये पिंकी ईरानी? चलिए आपको बताते हैं इनके बारे में।

पिंकी ईरानी नाम की 53 वर्षीय महिला का भी नाम सामने आया है। जिससे आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों ने 14 और 15 सितंबर को पूछताछ की। जांच से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, पिंकी ईरानी ने ही जैकलिन फर्नांडिस और अन्य एक्ट्रेस को सुकेश से मिलवाया था। इसके बदले में उसे सुकेश से मोटी रकम मिलती थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक वो कभी एक टीवी शो की एंकर थी और उसकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अच्छी जान-पहचान है।

पिंकी ने जैकलीन को दी थी महंगी डायमंड रिंग

ईडी द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में ये दावा किया गया है कि पिंकी द्वारा खरीदे और गिफ्ट में दिए गए कई ब्रांडेड बैग और डायमंड ज्वेलरी भी शामिल है। इसके अलावा सुकेश से एक एक्ट्रेस से मिलवाने के लिए पिंकी ईरानी को दो करोड़ रुपये देने की बात भी सामने आई है। चार्जशीट के मुताबिक पिंकी ने जैकलीन को एक डायमंड रिंग प्रपोजल के तौर पर दी थी।

जिसमें J और S अक्षर लिखे थे। बता दें कि 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में सुकेश इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं। EOW इस मामले में उससे जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज और नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: