Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

“कुमकुम भाग्य” की श्रद्धा आर्य का दिखा बोल्ड अवतार, ग्रीन ड्रेस में हॉट बदन देख कैमरामैन हुए पागल

Shraddha Arya of Kumkum Bhagya oops moment- “कुमकुम भाग्य” की श्रद्धा आर्य का दिखा बोल्ड अवतार, ग्रीन ड्रेस में हॉट बदन देख कैमरामैन हुए पागल

<-- ADVERTISEMENT -->




“कुमकुम भाग्य” की श्रद्धा आर्य का दिखा बोल्ड अवतार, ग्रीन ड्रेस में हॉट बदन देख कैमरामैन हुए पागल

Shraddha-Arya-of-Kumkum-Bhagya-oops-moment-watch-video
इंटरनेट की दुनिया अब ऐसी बन गई है। जिस पर हर कोई एक्टिव रहता है। अब सीने स्टार भी इस प्लेटफार्म का जोरों शोरों से उपयोग करती हैं। दरअसल दर्शकों के दिलों तक पहुंचने का यह सीधा और सरल माध्यम में जहां आप अपनी आ जाएगी। अपनी खूबसूरती और अपने टैलेंट के बदौलत अपना एक अच्छा मुकाम बना लिया है। श्रद्धा आर्य एक्ट्रेस और मॉडल भी है। श्रद्धा आर्य ने तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी सीरियल में इन्होंने “मैं तुलसी तेरे आंगन की” से शुरुआत की थी‌। “कुमकुम भाग्य” में इन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। जिसके बाद यह घर घर मशहूर हो गए हैं।

श्रद्धा आर्य का दिखा बोल्ड अवतार

रियल लाइफ में बेहद ही खूबसूरत श्रद्धा अपनी खूबसूरती और अपने बिजनेस के लिए भी जानी जाती हैं। यह मॉडल अपने स्टाइल और अपने फैशन सेंस से यूजर्स को चौंका जाती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रद्धा आर्य अपने फोटो वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। इनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी है। दिल्ली में जन्मी श्रद्धा एक्टिंग करते हुए तमिल फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। रियल लाइफ बेहद ही बोल्ड श्रद्धा आर्य का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनके ड्रेस ने सोशल मीडिया की गलियों में आग लगा दी है।

उनके बोल्ड अंदाज देखकर उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं। श्रद्धा ने ब्लू कलर का लॉन्ग गाउन पहना है लेकिन यह काफी डीप नेक है और जिसमें आगे सब दिख जाता है उनके झुकने पर। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और अभिनेत्री के हॉटनेस से सब हैरानी भी जता रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखा जा सकता है। वीडियो पर 42M व्यूज आ चुके इस वीडियो पर लोग अपनी रिएक्शन भी दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: