ऐश्वर्या राय का आलिया भट्ट पर तीखा वार, 'करण जौहर का उन्हें सपोर्ट है, ऑफर उनकी गोद में पहुंच जाते हैं ' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या राय का आलिया भट्ट पर तीखा वार, 'करण जौहर का उन्हें सपोर्ट है, ऑफर उनकी गोद में पहुंच जाते हैं '


<-- ADVERTISEMENT -->



Aishwarya Rai लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। लोग इसे लेकर उत्साहित हैं। इस बीच अदाकारा का आलिया भट्ट पर दिया गया एक बयान खूब वायरल हो रहा है। हालांकि उनका ये बयान 2018 का है। इस दौरान Aishwarya Rai Bachchan अपनी फिल्म 'फन्ने खान' का प्रोमोशन कर रही थीं।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान Aishwarya Rai ने आलिया को लेकर कहा था कि 'वह काफी आगे जाएंगी। यह बहुत ही अच्छी बात है कि वह (आलिया) अपने काम को इंजॉय कर रही हैं और उसे एक्सप्लोर कर रही हैं। वह फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं। मैंने यह खुद आलिया से भी कहा था कि जिस तरह का सपोर्ट करण (जौहर) ने तुम्हें दिया है, वह तुम्हारे लिए काफी अच्छा है।

शुरुआत से ही उन्होंने तुम्हे सपोर्ट किया है। शुरुआत से ही इस तरह का सपोर्ट मिलना बहुत आरामदेह होता है। तब पैर जमाना इतना मुश्किल नहीं होता। यह बात सुनकर वह मुस्कुरा दीं। एक एक्टर के नाते तुम्हारे लिए यह बहुत ही अच्छा है क्योंकि तुम्हारे लिए आगे अच्छा काम और अच्छे मौके हैं, लेकिन यह बात भी है कि वह अच्छा काम कर रही हैं। साथ रही उनके पास रेगुलर अच्छे मौके भी आ रहे हैं, जो उनकी गोद में पहुंच जाते हैं।'

No data to display.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बेहद जल्द साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) के पहले पार्ट से बेहद लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इसी महीने के 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को हिंदी भाषा समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो, ये फिल्म साल 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल 'पोन्नियन सेलवन' पर आधारित है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: