भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar! रोज-रोज सुनकर खराब हो चुकी है हालत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar! रोज-रोज सुनकर खराब हो चुकी है हालत


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहद सारी हिट और ब्लॉकबस्ट फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अक्सर ही किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं। कभी उनको उनकी फिल्मों के लिए ट्रोल किया जाता है, तो कभी उनको नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया जाता है। करण जौहर अपनी हर अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हेने लगते हैं। इन दिनों वो अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) के फिनाले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका आखिरी एपिसोड 13 आ चुका है और काफी पसंद भी किया गया है, लेकिन करण जौहर इन दिनों खुद को ट्रोल करने को लेकर काफी परेशान हैं।

अपने चैट शो के लास्ट एपिसोड 13 के दौरान उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात की और बताया कि ट्रोल होने के दौरान उनका कैसा लगता है। करण जौहर के लास्ट एपिसोड सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, दानिश सैत, निहारिका एनएम जूरी मेंबर्स के रूप में आए थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है।

उनसे पूछा गया कि 'वे इस निगेटिविटी से कैसे डील करते हैं?'। इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर कहते हैं कि 'इससे बचने के लिए उनको थेरपी लेनी पड़ी'। करण ने सवाल का जवाब देते हुए बताया कि 'इतने सालों में मैंने अपनी चमड़ी मोटी कर ली है। सच कहूं तो लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। इससे मुझे इन सबसे फर्क नहीं पड़ता। लोग मेरे बच्चों तक को गाली देने लगते हैं'।

यह भी पढ़ें: सरेआम पार्क में डांस करते हुए Nora Fatehi के साथ हुआ ' Oops Moment'!


बता दें कि करण ने बात करते हुए आखिर में बताया कि 'वे अब बेहतर महसूस करते हैं'। करण ने बताया कि 'अच्छा फील करने की वजह यह है कि उन्होंने अपने करीबियों से बात करना शुरू कर दिया। वे इस बारे में ज्यादा से ज्यादा बात करते हैं लेकिन कभी-कभी इससे भी दिक्कत होती है'।

बता दें कि इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर बिजी चल रहे हैं। करण के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'Vikram Vedha' का रिव्यू देते हुए एक्टर ने बताई भोजपुरी फिल्मों से भी बुरी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: