40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात

40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणबीर ने इसी साल अप्रैल में 5 साल डेट करने के बाद 11 साथ छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी, जिसके बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने ये खुशखबरी जून में अपने फैंस के साथ साझा की थी, जिसके बाद उनके फैंस भी दोनों के माता-पिता बनाने का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

इतना ही नहीं रणबीर और आलिया की लवस्टोरी हर कोई जानता है कि दोनों अपनी पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। दोनों एक दूसरे से इस फिल्म के सेट पर मिले थे, जिसके बाद दोनों की लवस्टोरी डेटिंग के बाद शादी में बदल गई। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते है।

अपने इंटरव्यू के दौरान भी रणबीर कई बार आलिया के लिए अपना प्यार बयां करते नजर आ जाते हैं। उन्होंने कई बार इंटरव्यू के दौरान बताया कि आलिया उनकी लाइफ में क्या महत्व रखती हैं? दोनों ही इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। अपनी फिल्म 'ब्रह्नास्त्र' की प्रमोशन के दौरान रणबीर से उनकी पसंदीदा आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया?

इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया को 'पटाखा' तक बताया था। एक्टर ने कहा था कि 'मुझे लगता है कि आलिया मेरे जीवन में एक तूफान से ज्यादा एक पटाखा है'। रणबीर ने कहा था कि 'अगर आप उनके आस-पास है तो आपको शांत रहना होगा क्योंकि वो हमेशा ब्लास्टिंग करती है'। इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने हाल के इंटरव्यू में ये भी बताया था कि 'वो हर एक काम लिए अपनी पत्नी आलिया भट्ट पर ही निर्भर रहते हैं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: