हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ आगे बढ़ी Ranbir-Alia की 'ब्रह्मास्त्र', टॉप इंडियन फिल्म्स में आया नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ आगे बढ़ी Ranbir-Alia की 'ब्रह्मास्त्र', टॉप इंडियन फिल्म्स में आया नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



इसी महीने 9 सितंबर को रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1' (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस बड़ी हिट साबित हुई। बड़े बजट की इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। हाल में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो आलिया-रणबीर के फैंस को खुश कर देगी। बताया जा रहा है कि जल्द माता-पिता बनने जा रहे आलिया-रणबीर की इस फिल्म ने कमाई के मामले में हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने अपना नाम टॉप इंडियन फिल्म्स में दर्ज करवा दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद स्टार्स के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

सामने आ रही खबरों की माने तो फिल्म को देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म को खास तौर पर ऑस्ट्रेलिया में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म को लेकर सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' ने कमाई के मामले में ऑस्ट्रेलिया में अच्छी कमाई वाली कई हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है।

बताया जा रहा है कि रिलीज के दो हफ्तों में ही 'ब्रह्मास्त्र' ने ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफिस पर 1.56 मिलियन डॉलर यानी 12.68 करोड़ रुपये की कमाई कर इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्म होने का एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' को विदेश में दो बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज किया गया था, जिसको फिल्म ने पीछे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai की फिल्म 'PS-I' ने भारत में ऐसे कुछ ही घंटों में कमाए 1 करोड़ रुपये से ज्यादा!


बताया जा रहा है कि विदेशी सिनेमाघरों में आलिया-रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉलीवुड स्टार जॉर्ज मिलर की फिल्म ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ और हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘एवर आफ्टर हैप्पी’ को भी कमाई के मामले पीछे छोड़ दिया है और बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' विदेशों के अपनी होम कंट्री में ही जबरदस्त परफॉर्म कर रही।

इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchcan), मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म में शाबरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी एक कैमियो रोल है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही फिल्म के VFX को भी खूब ज्यादा पसंद किया जा रहै है। ये पहला मौका है जब किसी भारतीय फिल्म में इंटरनेशनल लेवल का VFX दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: 'Ram Setu' को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: