क्या Karan Johar हैं Sushant Singh Rajput की मौत के जिम्मेदार? Swara Bhaskar बोलीं - 'वो कातिल...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्या Karan Johar हैं Sushant Singh Rajput की मौत के जिम्मेदार? Swara Bhaskar बोलीं - 'वो कातिल...'

क्या Karan Johar हैं Sushant Singh Rajput की मौत के जिम्मेदार? Swara Bhaskar बोलीं - 'वो कातिल...'

<-- ADVERTISEMENT -->



अक्सर ही फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति से लेकर देश-विदेश के मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने हाल में दिए अपने एक में इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) पर बात करते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जो किसी को भी चौंका सकता है। साथ ही उन्होंने बायकॉट बॉलीवुड पर भी अपनी बात रखी। दरअसल, अपने इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने सुशांत सिंह की मौत का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर का सपोर्ट किया है।

स्वरा भास्कर ने हाल में एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा कि 'साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़े वर्ग की ओर से करण जौहर पर सोशल मीडिया पर हमला बोला गया था। आपको करण जौहर की फिल्म घटिया लग सकती है। उनके भाई-भतीजावाद से दिक्कत हो सकती है। आप साफ शब्दों में कह सकते हैं कि वे फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं'।

एक्ट्रेंस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि 'उनको ना पसंद करने के लिए आपके पास कई मुद्दे हैं, लेकिन आपकी पंसद नापसंद का मतबल ये नहीं है कि वह शख्स कातिल है'। इतना ही नहीं स्वरा ने बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार को लेकर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि 'लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के ट्रेंड से एक डर का माहौल बना दिया गया है'।

साथ ही एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि 'कुछ लोगों को ऐसा लगने लगा है कि फिल्म इंडस्ट्री समाज से जुड़ना नहीं चाहती'। वहीं अगर स्वरा की इस फिल्म के बारे में बात करें तो, फिल्म की कहानी चार मिडिल क्लास घर की महिलाओं पर आधारित है, जो घर परिवार से अलग भी अपने कुछ सुकून भरे पलों को जीना चाहती हैं।

जिसके लिए ये चारों दोस्त गोवा पहुंच जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को खुलकर जीती है। वहां उनके साथ क्या-क्या होता है ये फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर की ये फिल्म 'जहां चार यार' 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्कत दे चुकी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: