'जैसी फिल्मों का वो सपोर्ट करते हैं, मैं...',Akshay Kumar पर बिफरीं Swara Bhaskar; यूजर बोले - 'खाली बैठी हो इसलिए...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'जैसी फिल्मों का वो सपोर्ट करते हैं, मैं...',Akshay Kumar पर बिफरीं Swara Bhaskar; यूजर बोले - 'खाली बैठी हो इसलिए...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दुनिया के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को एक बार फिर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल, स्वरा फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आ रही हैं, जो रिलीज हो चुकी हैं। एक्ट्रेस काफी समय से लगातार फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त चल री थीं। इसी बीच उन्होंने इस बारे में भी बात की।

इस फिल्म के प्रोमोशन के एक इंटरव्यू के दौरान स्वारा ने 'बॉलीवुड बायकॉट' को लेकर बात की थी। इंटरव्यू के दौरान जब स्वरा से पूछा गया कि 'क्या बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सॉफ्ट टारगेट होती हैं?', इस सवाल का जवाब देते हुए स्वरा ने कहा कि 'अक्षय जिस तरह की फिल्में करते हैं, वे उनसे सहमत नहीं हैं'। स्वरा ने इंटरव्यू में कहा कि 'हम कहानी को कहने वाले लोग हैं और हमें हमेशा ईमानदारी से कहानी सुननी चाहिए'।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि 'मेरा मानना है कि बॉलीवुड को खुद को प्रोपेगेंडा का प्लेटफॉर्म नहीं बनने देना चाहिए। इंडस्ट्री में कभी भी कोई भी एक-सुर में नहीं बोलता और यही इस जगह की खासियत है। अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्मों का समर्थन करते हैं, मैं उनसे सहमत नहीं हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं चाहती हूं कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएं या फिर उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं करना चाहिए'।


साथ ही स्वरा ने देश की वर्तमान राजनीति स्तिथि को लेकर भी अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने कहा कि 'हम सत्तावाद के कल्चर को सही ठहरा रहे हैं, जो कि बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मॉब क्लचर से कोई भी इंसान सुरक्षित नहीं रह सकता। बात बस इतनी सी है कि मैं लाइन में दूसरों के ठीक आगे हूं'।

वहीं फिल्म की बात करें तो, इसमें स्वरा के अलावा शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा जैसी कलाकार नजर आने वाली हैं। ये फिल्म चार मिडल क्लास महिलाओं की कहानी हैं, जो अपनी जिंदगी पारिवारिक और सामाजिक जिम्मेदारियों से आजाद होकर खुलकर जीना चाहती हैं, जिसके लिए गोवा जाती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: