Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia-Ranbir की 'Brahmastra' को लेकर सामने आ रहा दर्शकों रिएक्शन, फिल्म को बताया...


<-- ADVERTISEMENT -->




आज शुक्रवार के दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हो चुकी है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राय, नागार्जुन और डिपंल कपाडिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेहतरीन कैमियो भी देखने को मिलेगा, जिसके लिए उनके फैंस कब से एक्साइटेड थे। काफी लंबे समय से लोग फिल्म के रिलीज हो इंतजार कर रहे हैं, जो आज खत्म हो चुका है। फिल्म के रिव्यू भी धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं।

काफी समय से इस फिल्म को लेकर टीम जबरदस्त प्रमोशन में लगी थी। इतना ही नहीं इस फिल्म की लाखों में एडवांस बुकिंग की खबरें भी सामने आ रही थीं, जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि फिल्म लोगों को खासी पसंद आ सकती है। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से पहले फैंस और प्रेस के लिए प्रीव्यू रखे गए थे।

जल्द माता-पिता बनने जा रहे आलिया-रणबीर ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई को-कसर नहीं छोड़ी। दोनों ने निर्देशक के साथ बैक टू बैक शो रखे थे, जिनमें वो फैंस के साथ बात करते भी नजर आए। वहीं अब फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ रिव्यू भी सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर


बता दें कि आलिया और रणबीर की ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पार्ट वन है, जिसके बाद इस फिल्म का एक और पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी एस्ट्रावर्स नामक अपने खुद के सिनेमाई ब्रह्मांड के बारे में है और तीन फिल्मों की सीरीज में पहली फिल्म है। शाहरुख खान इस फिल्म में 'वानर एस्ट्रा' के किरदार में नजर आने वाले हैं। 400 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के बजट में बनी 'ब्रह्मास्त्र: भाग एक- शिव' को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ये अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ें: हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, डायलॉग और गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर; आपस में भीडेंगे Saif Ali Khan-Hrithik Roshan


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: