Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Video: नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से किया टच! एक्ट्रेस की ये हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस


<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों नें से एक हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में तेजी से अपनी एक अहम जगह बनाई है। ये अपनी एक्टिंग और मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अदाकारा के स्पॉट होते ही पैपाराजी इनके पीछे पीछे दौड़ लगाने लगते हैं, जिसके वीडियोज और फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इस बीच अदाकारा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई मान रहा है कि सारा नशे में हैं।

सारा अली खान को हाल ही में मुंबई के बैस्टियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस मौके पर अभिनेत्री के साथ उनकी दोस्त और एक्ट्रेस शरमिन सेगल भी थीं। वीडियो में एक्ट्रेस लड़खड़ाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस को सीधे खड़े होने के लिए भी बार-बार सहारे की जरूरत पड़ रही है। शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करती हैं। उनको देखकर सिक्योरिटी गार्ड दीवार से एकदम चिपक कर खड़ा हो जाता है, ताकि उन्हें निकलने में कोई दिक्कत न हो, लेकिन अदाकारा सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह गार्ड से इतना टची क्यों हो रही है?' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'वह पूरी तरह नशे में है, बड़ी मुश्किल से चल पा रही है।' इसी बीच कई लोगों ने बॉलीवुड बायकॉट की बात भी लिखी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों पहले विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग की थी, जिसका अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। इसके अलावा वो विक्रांत मैसी संग 'गैसलाइट' की शूटिंग भी कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: