लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स बोले- '-बीफ खाने वाले को भगाओ यहां से' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स बोले- '-बीफ खाने वाले को भगाओ यहां से'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


आज रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। लंबे विरोध के बाद फिल्म को दर्शकों के बीच उतार दिया गया है। फिल्म रिलीज से एक दिन पहले रणबीर गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेने मुंबई के लालबागचा पहुंचे। यहां एक्टर ने गणपति के दर्शन किए। रणबीर लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर ने सफेद पायजामा के साथ बैंगनी रंग के कुर्ते को पेयर किया था जिसमें वो डैशिंग लग रहे थे।

ranbir kapoor

हालांकि इसपर एक्टर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। लोगों ने एक्टर को उनके बीफ वाले बयान पर घेरना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बीफ खाने वालों को हाथ नहीं लगाना चाहिए।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “इसको यहां से भी भगाओ।”

एक तीसरे यूजर ने कहा, “गणपति में भी नो एंट्री करो इनकी।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘बीफ खाने वाले को बॉयकॉट’।

ranbir kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि उन्हें मटन, पाया, रेड मीट बहुत पसंद है। वो बोलते हैं, 'मुझे बीफ खाना बहुत ज्यादा पसंद है। डक (बत्तख) भी।' हालांकि, ये भी दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: