सोनू सूद ने की IAS के छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की घोषणा, ऐसे कर सकते हैं आप भी अप्लाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद ने की IAS के छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की घोषणा, ऐसे कर सकते हैं आप भी अप्लाई


<-- ADVERTISEMENT -->



सोनू सूद छात्रों के लिए एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं जो छात्र आईएएस की तैयारी करना चाहते हैं उन सभी को फ्री में कोचिंग स्कॉलरशिप देने की उन्होंने घोषणा की है। बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार सोनू सूद सब के दिलों पर राज करते हैं। गरीब लोगों के मसीहा बने सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के समय में लोगों की बहुत मदद की थी। एक बार उन्के हाथ मदद को आगे बढ़े हैं। इस बार वो आइएएस की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए सौगात लेकर आए हैं।

उन्होंने उन बच्चों के लिए फ्री में ऑनलाइन कोचिंग देने की घोषणा की है जो बच्चे आइएएस की तैयारी करना चाहते हैं, लेकिन पैसे ना होने के कारण उनका वो सपना अधूरा रह जाता है। ऐसे में अब सोनू सूद उन बच्चो के लिए अब मसीहा बनकर आए हैं। सोनू सूद ने आइएएस की तैयारी के लिए फ्री में स्कॉलरशिप देने की घोषणा की है।

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। सोनू सूद ने लिखा- चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं। संभवम 22-23 की शुरुआत। आईएएस परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।

कैसे करें अप्लाई-
संभवम कोचिंग में अप्लाई करने के लिये 50 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस देनी होगी। ये फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। सेलेक्शन के लिये एक एंट्रेंस टेस्ट भी देना होगा। आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को इस कोचिंग में एडमिशन के लिये प्रिफरेंस दी जायेगी। अप्लाई करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

शिक्षा ही हमारी ताकत है-
सोनू सूद ने कहा, 'इस सुविधा को देने का मुख्य उद्देश्य सिर्फ यही है कि आईएएस की परीक्षा में बैठने वाले हर छात्र को एक समान अवसर प्रदान करना है चाहे वह बच्चा किसी गरीब का हो या मिडिल क्लास से ताल्लुक रखता हो। इस प्रोग्रम के जरिए हम आईएएस छात्रों को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं और आज के समय शिक्षा ही सब कुछ है।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: