विवादों से घिरी अपनी फिल्म 'Ram Setu' को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विवादों से घिरी अपनी फिल्म 'Ram Setu' को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात!


<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इन फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षाबंधन' और 'कठपुलती' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। वहीं अक्षय अब जल्द ही अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राम सेतू' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी काफी समय से विवादों में बनी हुई है। फिल्म को लेकर बीजेपी नेता और सासंद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अक्षय कुमार को नोटिस भेजा था। फिलहाल, उनके फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के काफी लोगों की उम्मीदे भी जुड़ी है।

हाल में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने अपने फिल्म को लेकर एक जरूरी बात बताई है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफ़र का हिस्सा'।

साथ ही एक्टर आगे लिखते हैं कि 'राम सेतु की दुनिया भर में पहली झलक। आज दोपहर 12 बजे। Are you all set? #RamSetu. October 25th. Only in Theatres worldwide'। अक्षय का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर काफी सारे यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'सास-बहू' को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna?


साथ ही अक्षय ने अपने इस ट्वीट में ये साफ कर दिया है कि ये फिल्म अगले महीने 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) भी फिल्म में एक अहम् भूमिका में नजर आयेंगी। ये एक मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है।

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। इससे पहले फिल्म की घोषणा और पोस्टर साल 2020 में अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ किया गया था, जिसके लंबे समय बाद अब ये फिल्म सिनेमाघरों में देखी जाने के लिए एक दम तैयार। हालांकि, फिल्म का ट्रैलर आना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की 'रामलीला' में ये टीवी एक्टर निभाएगा हनुमान का किरदार!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: